Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedजर्जर तार गिरने से उसकी चपेट में आकर एक महिला समेत भैंस...

जर्जर तार गिरने से उसकी चपेट में आकर एक महिला समेत भैंस की मौत

-

कोन । कोन तेलगुडवा मार्ग पर स्थित रामगढ़ बाजार मे नाई बस्ती में जगनारायण शर्मा के घर के पास से गुजर रहा जर्जर हाईटेंशन तार रविवार की रात्रि लगभग 12 बजे टुट कर उनके घर पर गिर गया जिसकी चपेट में उनके दरवाजे पर बधी भैंस व खलिहान में रखे धान की फसल में आग लग गयी।अचानक नींद से जगी और आग की ऊंची उड़ती लपट देख जगनारायण शर्मा की पत्नी कलावती देवी उम्र 55 वर्ष ज्यों ही घबराहट में घर से बाहर निकली की वह टूट कर गिरे हाईटेंशन तार की चपेट मे आ गयी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।अगलगी की उक्त घटना होते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।

उधर सुबह होते ही परिजनों समेत ग्रामीण बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुये शव को सडक पर रख रामगढ़ मे कोन तेलगुडवा मार्ग जाम कर दिया । ग्रामीणों का कहना है कि सूचना के बाद भी मौके पर कोई जिम्मेदार अधिकारी नहीं पहुंचा है , ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुये मुआवजा व सक्षम अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए है । ग्रामीणों ने बताया की पूरे क्षेत्र मे बिजली के खम्भों पर जर्जर तार है जिसकी वजह से आये दिन दुर्घटना होती रहती है।जर्जर तारों को बदलने की मांग स्थानीय जनता द्वारा वर्षों से की जा रही परन्तु आजतक विजली विभाग के जिम्मेदारों के कान पर जू तक नहीं रेंग रही जिसके कारण आये दिन हाईटेंशन तार गिरने से उसकी चपेट में आकर जान माल की क्षति हो रही है ।

परिजनों ने बताया की तार गिरने से महिला समेत एक गाभिन भैंस व तीन बिघा खेत का धान जलकर खाक हो गया है । ग्रामीण उचित कार्यवाही की मांग को लेकर शव को सड़क पर रख अड़े है । फिलहाल समाचार लिखे जाने तक कोई जिम्मेदार अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा था ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!