Wednesday, April 24, 2024
Homeउत्तर प्रदेशजय जवाहर जय भीम नारे के साथ दलितों को जोड़ेगी कांग्रेस

जय जवाहर जय भीम नारे के साथ दलितों को जोड़ेगी कांग्रेस

-

लखनऊ । UP politics News । उत्तर प्रदेश का अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ दलितों समुदाय को पार्टी से जोड़ने के लिए आगामी सात अगस्त से 13 अगस्त तक जय जवाहर जय भीम जन सम्पर्क अभियान का संचालन करेगी। पार्टी ने इस अभियान के तहत पांच लाख 52 हजार दलित परिवारों तक पहुंचने का लक्ष्य निर्धारित किया है ।

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुखातिब पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज आलम ने कहा कि प्रदेश के प्रत्येक जिले प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ अभियान की शुरुआत होगी। अभियान के सन्दर्भ में बताते हुए श्री आलम ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता प्रतिदिन एक सौ दलित परिवार के बीच जाकर यह बताने का प्रयास करेगें की मुस्लिम समाज पहले ही घर वापसी का मन बना चुका है और यदि दलित भी पुराने घर में वापसी करते हैं तो दोनो आबादी का 20 – 20 फीसदी वोट मिलकर भाजपा को 1989वाली स्थिति में पहुंचा देंगे , जबकि भाजपा के सिर्फ दो ही सांसद हुआ करते थे ।

यह भी पढ़ें (also read) सोनभद्र में भ्रष्टाचार की गंगोत्री को सूखने नहीं दे रहे अधिकारी

कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री नकुल दूबे ने प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी सहजता के साथ प्रदेश के दलित परिवारो के बीच जाकर अपने पार्टी के दृष्टिकोण को रखे और उन्हे समझाने का प्रयास करे ।

अन्त में प्रकोष्ठ के इस अभियान की सराहना करते हुए कहा कि निश्चित तौर पर जय जवाहर जय भीम के नारे का सकारात्मक परिणाम आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में देखने को मिलेगा । पूर्व मंत्री ने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 तक भाजपा पूरे देश में नफरत की आग फैला कर महजबी दंगा कराने का काम करेगी जिसकी शुरुवात हरियाणा के नूह से कर भी चुकी है ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!