Tuesday, May 21, 2024
Homeदेशजयाप्रदा को हुई 6 महीने की जेल , लगा 5000 का जुर्माना...

जयाप्रदा को हुई 6 महीने की जेल , लगा 5000 का जुर्माना , जानिए क्या है पूरा मामला

-

Jaya Prada Six Months Jail : बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) को 6 महीने की जेल हुई है। साथ ही उन पर जुर्माना भी लगाया गया है।

चेन्नई । बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) इन दिनों एक केस को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्हें चेन्नई की एक अदालत ने 6 महीने की सजा सुनाई है और 5000 तक का जुर्माना लगाया है। उन्होंने लेबर गर्वनमेंट इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन से मामले को लेकर अपील की थी, लेकिन इसके बाद भी अदालत में मामला दायर किया गया और कोर्ट की ओर से इसे खारिज कर दिया गया। इसी के साथ ही जुर्माना और जेल की सजा सुनाई गई है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक एक्ट्रेस की लीगल टीम की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

अब अगर जया प्रदा को लेकर मामले के बारे में बात की जाए तो ये काफी सालों पुराना मामला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने चेन्नई के रायपेट स्थित एक थिएटर के वर्कर्स ने केस दर्ज कराया था। इस दौरान शिकायत में मामला सामने आया था कि थिएटर के कर्मचारियों को पूरी पगार नहीं दी जा रही थी। इसकी जानकारी थिएटर मैनेजमेंट को पहले से ही थी। पैसे ना मिलने के चलते कर्मचारियों कोर्ट का रुख करना पड़ा।

जया प्रदा ने किया था बकाया राशी चुकाने का वादा

खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि जया प्रदा ने कर्मचारियों की बकाया राशि चुकाने का वादा किया था। उन्होंने अदालत से मामले को खारिज करने की अपील भी की थी। लेकिन, उनकी अपील को चेन्नई की कोर्ट ने रद्द कर दिया। इसमें चिंता का विषय ये है कि थिएटर को बंद कर दिया गया है उनके वेतन से काटी गई ईएसआई का भुगतान तक नहीं किया गया है। वहीं, कर्मचारियों ने दावा किया है कि इसका भुगतान सरकारी बीमा निगम को भी नहीं किया गया है। मामला कर्मचारी राज्य बीमा से जुड़ा है।

यह भी पढ़ें । Bharatiya Nyaya Sanhita Bill 2023 : सावधान ! फर्जी खबर फैलाने वालों की खैर नहीं , होगी तीन साल की जेल

6 महीने की जेल और लगा जुर्माना

जया प्रदा को लेकर की गई शिकायत पर लंबे समय के बाद सुनवाई की गई। इस मामले पर लेबर गर्वनमेंट इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन के वकील ने अपनी आपत्ति दर्ज करवाई थी। इसके बाद सालों से चल रहे इस केस पर सुनवाई की गई थी। इस केस की सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस को 6 महीने की जेल और 5000 रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है।

Jaya Prada Six Months Jail , Labour Government Insurance Corporation, Sonbhdra khabar , Sonbhdra News ,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!