Saturday, April 13, 2024
Homeदेशजम्मू के सुद्रा इलाके में एक ही घर में छह लोग संदिग्ध...

जम्मू के सुद्रा इलाके में एक ही घर में छह लोग संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए

-

जम्मू के सुद्रा इलाके में आज सुबह एक ही घर में छह लोग मृत पाए गए, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जम्मू मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.

जम्मू : जम्मू के सुद्रा इलाके में आज सुबह एक ही घर में छह लोग मृत पाए गए, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जम्मू मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जम्मू मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. मृत मिले 6 शवों की पहचान हो गई है.

उनकी पहचान नूर उल हबीब पुत्र हबीब उल्लाह, सकीना बेगम पुत्री ओ गुलाम हसन, सज्जाद अहमद पुत्र फारूक अहमद मगरे, नस्सेमा अख्तर पुत्री लेफ्टिनेंट गुलाम हसन, रुबीना बानो पुत्री जीएच हुसैन और जफर सलीम पुत्र जीएच हुसैन के रूप में हुई है. मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस सघनता से जांच कर रही है.

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जम्मू मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. मृत मिले 6 शवों की पहचान हो गई है. उनकी पहचान नूर उल हबीब पुत्र हबीब उल्लाह, सकीना बेगम पुत्री ओ गुलाम हसन, सज्जाद अहमद पुत्र फारूक अहमद मगरे, नस्सेमा अख्तर पुत्री लेफ्टिनेंट गुलाम हसन, रुबीना बानो पुत्री जीएच हुसैन और जफर सलीम पुत्र जीएच हुसैन के रूप में हुई है.

मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकेगा. पुलिस सघनता से जांच कर रही है.वहीं पुलिस की एफएसएल टीम ने घटनास्थल से कुछ सैंपल भी उठाएं हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तवी विहार में स्थित एक मकान में दो परिवार रहते थे एक परिवार डोडा का जबकि दूसरा कश्मीर का बताया जाता है. पड़ोसियों ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य तीन चार दिन से नहीं दिख रहे थे.

आज सुबह अचानक उन्हें बदबू आना शुरू हुई. जांचने पर पता चला कि यह बदबू उसी घर से आ रही है, जहां ये परिवार रह रहा था. पड़ोसी जब घर के पास गए तो बदबू तेज हो गई. उन्हें शक हुआ और तुरंत पुलिस को सूचित किया.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!