Tuesday, February 27, 2024
HomeUncategorizedछात्रावास जाने के लिए घर से निकले दो छात्र गायब,परिजनों ने गुमसुदगी...

छात्रावास जाने के लिए घर से निकले दो छात्र गायब,परिजनों ने गुमसुदगी दर्ज करने के लिए थाने पर दिया प्रार्थनापत्र

-

सोनभद्र। राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कुसी कैथी गांव के दो छात्र मंगलवार को दोपहर बाद छात्रावास पढ़ाई करने के लिए निकले परन्तु छात्रावास न पहुंच रास्ते से ही कहीं गुम हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वे नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझिगवां पुल से गायब हुए हैं। दोनों नौगढ़ क्षेत्र स्थित गोलाबाद छात्रावास जा रहे थे, क्योंकि दोनों वहीं रहकर पढ़ाई करते थे। जब शाम को छात्रावास में फोन करके पिता ने जानकारी ली तो पता चला कि दोनों छात्र वहां पहुंचे ही नहीं हैं। इसके बाद से ही पिता व परिवार के अन्य लोग रिस्तेदारी से लेकर हर सम्भावित जगहों पर पता लगाया, लेकिन जब कहीं पता नहीं चला तब अंतिम में मजबूर होकर। परिजनों ने नौगढ़ थाने जाकर वृहस्पतिवार को प्रार्थनापत्र देकर पुलिस से बच्चो को ढूंढने की गुहार लगाई है।

पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कुसी गांव निवासी लालदत्त उपाध्याय पुत्र रामचंद्र उपाध्याय ने अवगत कराया है कि उनका बेटा आनन्द उपाध्याय उम्र 11 वर्ष व उनके भाई का बेटा विकास उपाध्याय उम्र 13 वर्ष 6 दिसंबर को दोपहर करीब एक बजे पढ़ने के लिए नौगढ़ क्षेत्र स्थित गोलाबाद छात्रावास जाने के लिए घर से निकले थे परन्तु वह दोनों छात्रावास न जाकर नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझिगवां पुल के पास से दोनों कहीं गायब हो गए। जब शाम को छात्रावास में फोन किया तो पता चला कि दोनों वहां नहीं पहुंचे हैं।

उन्होंने बताया कि नौगढ़ थाने के दरोगा दीन दयाल पांडेय को प्रार्थना पत्र दिया तो वह घटना स्थल पर जांच के लिए गए। जांच के लिए गए दरोगा ने आश्वासन दिया है कि शीघ्र ही दोनों छात्रों का पता लगा लिया जाएगा। अब देखना यह है कि कब तक सफलता मिलती है। उधर छात्रों के माता-पिता व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं, कोई कुछ कह रहा तो कोई कुछ,फिलहाल कयासों के बादल तभी छटेंगे जब बच्चे मिल जाएंगे ,सभी की निगाहें पुलिस की अगले कदम पर टिकी हैं।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!