Friday, July 12, 2024
Homeअजब - गजबछः बच्चों की मां प्रेमी संग फरार,पीड़ित पति ने पुलिस से खोजने...

छः बच्चों की मां प्रेमी संग फरार,पीड़ित पति ने पुलिस से खोजने की लगाई गुहार

-

बिहार/ नई दिल्ली। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और उसपर किसी का कोई बंधन काम नही करता। प्यार जब होता है तो वह न ही उम्र देखता है और न शक्ल,सारे बंधन टूट जाते हैं। कुछ इसी तरह का एक चौकाने वाला वाकया बिहार के कैमूर जिले से सामने आया है। यहां एक छह बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर फरार हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना बिहार के कैमूर जिले की है। मामले से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि छह बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी महिला के पति ने शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें (also read)चप्पल से पिटाई के बाद थूक कर चटवाने का वीडियो वायरल मामले में बालडीह घटनास्थल पर लाव लश्कर के साथ पहुंचे डीआईजी, पीड़ित परिवार से की मुलाकात

यहां आपको बताते चलें कि उक्त महिला ने हाल ही में अपनी एक बेटी की शादी की थी। भागने के बाद महिला के पति ने भगवानपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई और पुलिस अधिकारियों से अपनी पत्नी का पता लगाने की गुहार लगाई है। पीड़ित ने एफआईआर में कहा है कि वह उस व्यक्ति को नहीं जानता जिसके साथ उसकी पत्नी भागी है।

पीड़ित पति के कथनानुसार उसकी पत्नी का मोबाइल फोन जब वह घर से निकली थी ऑन था लेकिन वह उसके और बच्चों द्वारा की जा रही कॉल को रिसीव नहीं कर रही थी। शिकायत में व्यक्ति ने यह भी कहा है कि घर से जाने के बाद कभी-कभी, उसकी पत्नी का फोन एक पुरुष द्वारा रिसीव किया जाता था और रिसीब करने के बाद उक्त व्यक्ति उन लोगों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करता था।

यह भी पढ़ें (also read) Sonbhadra News : विवाहिता के अपहरण के आरोप में पूर्व MLA व दो बेटों समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संपर्क करने पर भगवानपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और फोन कॉल का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही वह लोग पुलिस की हिरफ्त में होंगे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!