Wednesday, April 24, 2024
HomeUncategorizedचित्रगुप्त का अशोभनीय रूप से चित्रण व निरूपण किए जाने के विरोध...

चित्रगुप्त का अशोभनीय रूप से चित्रण व निरूपण किए जाने के विरोध में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की सोनभद्र इकाई ने जताया विरोध

-

सोनभद्र।
थैंक गॉड फिल्म में अभिनेता अजय देवगन द्वारा ब्रह्मांड के न्यायाधीश भगवान श्री चित्रगुप्त का अशोभनीय रूप से चित्रण व निरूपण किए जाने के विरोध में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की सोनभद्र इकाई द्वारा कड़ा विरोध जताते हुए जिला अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि ब्रह्मांड में जो स्थान इंद्र आदि देवताओं को प्राप्त है, जो जीव के कर्मों के अनुसार न्याय करते हैं, हम उस वंसज से संबंध रखते हैं, और ऐसे देवता कायस्थ समाज के ही नहीं बल्कि सर्व समाज के पूजनीय हैं।

ऐसे देवता की भौंडी नकल निकालने से हम मर्माहत हैं तथा सर्व समाज से अपील करते हैं कि ऐसी वाहियात फिल्म का बायकॉट करें। जिलाध्यक्ष ने विरोध जताते हुए फिल्म के निर्देशक एवं अभिनेता के खिलाफ सक्षम न्यायालय में परिवाद दाखिल करने की बात भी कही।

बैठक में मुख्य रूप से प्रभाकर श्रीवास्तव, शिवनरायन लाल श्रीवास्तव, सुशील श्रीवास्तव, , प्रदीप श्रीवास्तव, प्रकाश श्रीवास्तव, अम्बुज श्रीवास्तव, मनीश श्रीवास्तव, आनंद श्रीवास्तव , सरिता श्रीवास्तव, संजय श्रीवास्तव, विवेक श्रीवास्तव, ऋषभ श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!