Friday, July 12, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगचप्पल से पिटाई के बाद थूक कर चटवाने का वीडियो वायरल मामले...

चप्पल से पिटाई के बाद थूक कर चटवाने का वीडियो वायरल मामले में बालडीह घटनास्थल पर लाव लश्कर के साथ पहुंचे डीआईजी, पीड़ित परिवार से की मुलाकात

-

शाहगंज। घोरावल तहसील क्षेत्र के शाहगंज थाना अन्तर्गत बालडीह गांव में रविवार को दोपहर करीब एक बजे पीड़ित परिवार से मुलाकात करने विध्यांचल रेंज के डीआईजी आर पी सिंह पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंचे, और पीड़ित परिवार से मिलकर उनके साथ न्याय कराने की बात कही और पीड़ित परिवार को न्याय व सुरक्षा का भरोसा भी दिलाया।

यहाँ आपको बताते चलें कि पिछले दिनों एक संविदा लाइनमैन द्वारा एक दलित युवक की पिटाई करने व पैर में पहने चप्पल पर थूक कर उक्त दलित युवक से चटवाने का वीडियो वायरल होने व उसके बाद उक्त घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करने बाद हरकत में आये प्रशासन द्वारा घटना की जांच के मामले में आज डीआईजी मिर्जापुर बालडीह गांव पहुंचे ।

यह भी पढ़ें (also read) UP News : सोनभद्र में दबंग लाइनमैन ने युवक को पहले पीटा , फिर जूते पर थूककर चटवाया , वायरल हुआ वीडियो

गांव में भारी पुलिस बल तैनात पुलिस छावनी में बदला गांव

डीआईजी के बालडीह गांव में पहुचने की खबर लगते ही भारी संख्या में गांव के अगल बगल के लोग वहां पहुंचने लगे और जब इस बात की खबर प्रशासन तक पहुंची तो उक्त गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल पहुँच गया और देखते ही देखते गांव पुलिस छावनी में बदल गया। डी आई जी के पीड़ित के गांव में पहुँचने की खबर पर वहां पहुंचे मीडिया कर्मियों से डीआईजी दूरी बनाए रहे। मिली जानकारी के मुताबिक डी आई जी पीड़ित दलित युवक को अपने साथ ले गए।डी आई जी के काफिले के साथ में अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी घोरावल अमित कुमार व थानाध्यक्ष शाहगंज केदारनाथ मौर्य भी मौजूद रहे।

फिलहाल डीआईजी के दौरे के समय पीड़ित के घर घटनास्थल पर पत्रकारों को जाने से पुलिस द्वारा रोक दिया गया था जिसको लेकर वहां उपस्थित आम जनों का कहना था कि आखिर पुलिस मीडियाकर्मियों को पीड़ित के घर जाने से क्यों रोक रही ,आखिर क्या छुपाना चाहती है पुलिस ? जब पीड़ित युवक के साथ दबंगई की जा रही थी तब यह मीडिया के लोग ही इस दलित युवक की आवाज बनकर सामने आए और आज मीडिया के लोगों को ही उक्त युवक के घर जाने से पुलिस रोक रही है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!