Tuesday, November 28, 2023
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रचंद महीनों पूर्व कायाकल्प हुए काली मंदिर खेल पार्क की धंसने लगी...

चंद महीनों पूर्व कायाकल्प हुए काली मंदिर खेल पार्क की धंसने लगी जमीन !

-

निकाय चुनाव से कुछ समय पूर्व ही लाखों रुपये खर्च कर पार्क का हुआ था कायाकल्प

चोपन / सोनभद्र। निकाय चुनाव के कुछ पहले ही तो आदर्श नगर पंचायत चोपन के जिम्मेदारों द्वारा लाखों रुपए खर्च कर अवकाश नगर के समीप पहाड़ी पर स्थित काली मंदिर खेल पार्क का जीर्णोद्धार कर कायाकल्प किया गया था।

उल्लेखनीय है कि अभी कुछ ही महीनों पहले ही नगरपंचायत ने लाखों रुपए खर्च कर पार्क का जीर्णोद्धार कराया था लेकिन अब पार्क की जमीन धसने लगी है। पार्क के जिस स्थान पर अंग्रेजी में आई लव चोपन लिखकर सेल्फी प्वाइंट बनाया गया है उसके समीप की ही जमीन धस रही है। आखिर जमीन पर किस तरह का निर्माण कार्य हुआ जो चंद महीनों में ही दरकने लगा ?

यह भी पढ़ें । चप्पल से पिटाई के बाद थूक कर चटवाने का वीडियो वायरल मामले में बालडीह घटनास्थल पर लाव लश्कर के साथ पहुंचे डीआईजी, पीड़ित परिवार से की मुलाकात

चोपन नगरपंचायत के लोगों का कहना है कि जनहित में नगर पंचायत प्रशासन से अपेक्षा है कि इसे गम्भीरता से लेकर शुरुआती दौर में ही इसकी मरम्मत करा दे जिससे पार्क की सुंदरता कायम रह सके और यहाँ पर्यटन की दृष्टि से आने वाले लोग यहाँ की सुनहरी यादें लेकर जायें न कि बदहाली की तथा घटिया निर्माण के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ जांच कर कार्यवाही शुरू की जाय जिससे कि सरकारी धन के दुरुपयोग करने की परंपरा पर विराम लग सके।

Chopan news , Ajay bhatiya , Nagar panchayat chopan , sonbhdra news, sonbhdra khabar ,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!