Monday, May 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशगोंडागोंडा में कार ने स्कूल जा रहे बच्चों को मारी टक्कर ,...

गोंडा में कार ने स्कूल जा रहे बच्चों को मारी टक्कर , तीन की मौत

-

गोंडा में स्कूल जा रहे बच्चों को कार ने टक्कर मारी. तीन बच्चों की मौत हो गई. एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया.

गोंडा : करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के चौरी कस्बे के पास मंगलवार की सुबह स्कूल जा रहे चार मासूम बच्चों को एक तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया. इस भीषण हादसे में तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है.

मरने वाले बच्चों में दो सगी बहनें भी शामिल हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं, गंभीर रूप से घायल एक छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

करनैलगंज कोतवाली अंतर्गत चौरी ग्रामसभा के मजरे सूबेदारपुरवा के रहने वाले रामसागर शुक्ला का 10 वर्षीय बेटा सत्यम व विजय शुक्ला की तीन बेटियां 10 वर्षीय अंशिका, 7 वर्षीय तान्वी व 14 वर्षीय मुस्कान प्राथमिक विद्यालय चौरी में पढ़ने जाने के मंगलवार की सुबह घर से निकले थे.

बच्चे चौरी चौराहे पर पहुंचे ही थे कि दिल्ली नंबर की एक तेज रफ्तार कार ने चारों मासूमों को रौंद दिया. हादसा इतना भीषण था कि स्कूली छात्र उछलकर सड़क पर दूर जब गिरे.

इस दर्दनाक हादसे में सत्यम, अंशिका व तान्वी की मौके पर मौत हो गई, जबकि मुस्कान गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. आनन फानन में सभी बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्चों के शवों का पंचनामा कराने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के बाद मौके पर एडीएम,एडीएम, एएसपी,सीओ सहित पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए. एसपी आकाश तोमर ने बताया करनैलगंज में स्कूल जा रहे बच्चों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी है. इस घटना में तीन बच्चे की मौत हो गई हैं. वहीं एक बच्ची घायल है, जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने वाहन बरामद कर ड्राइवर की पहचान की जा रही है.

सीएम योगी ने घटना पर जताया दुःख

करनैलगंज के चौरी में हुए हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने गहरा शोक प्रकट किया है और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है. सीएम ने घायल छात्रा के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही डीएम एसपी को मौके पर पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत व बचाव कार्य करने के निर्देश भी दिए हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!