Tuesday, February 27, 2024
Homeउत्तर प्रदेशगाजियाबाद में कार और स्कूल बस में भीषण टक्कर छह की मौत

गाजियाबाद में कार और स्कूल बस में भीषण टक्कर छह की मौत

-

Ghaziabad Accident : स्कूल बस और कार में टक्कर का वीडियो भी सामने आया है. जहां बस रॉन्ग साइड से आगे बढ़ती दिख रही है. तभी सामने से एक कार आ जाती है और दोनों में भीषण टक्कर हो जाती है. फलस्वरूप छह लोगों की मौत हो जाती है.

गाजियाबाद । Ghaziabad Car and School Bus Collision : गाजियाबाद में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां एक रॉन्ग साइड से आ रही स्कूल बस से कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. ये हादसा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुआ. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से स्कूल बस का ड्राइवर तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड से बस को ला रहा है तभी सामने से आ रही कार से उसकी टक्कर हो जाती है. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल भी हुए हैं. 

खबर के मुताबिक ये हादसा एनएच-9 पर क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में सुबह करीब 6 बजे हुआ. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार लोग बुरी तरह फंस गए, पुलिस ने कार को कटर से काटकर फंसे लोगों को किसी तरह निकाला. ये स्कूल बस नोएडा के एक निजी स्कूल की थी. गनीमत रही कि जिस वक्त हादसा हुआ बस में बच्चे नहीं थे नहीं तो ये हादसा और भयावह हो सकता था. 

टक्कर का भयावह वीडियो आया सामने

स्कूल बस और कार में टक्कर का वीडियो भी सामने आया है. जहां बस रॉन्ग साइड से आगे बढ़ती दिख रही है. तभी सामने से एक कार आ जाती है. कार चालक बस से कार को बचाने की कोशिश करता है लेकिन बस ड्राइवर भी उसी तरफ गाड़ी मोड़ देता है, जिसके बाद दोनों में जोरदार टक्कर हो जाती है. हादसे में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाता है और कार घूमते हुए सड़क की दूसरी साइड पर आज जाती है और बस डिवाइडर से टकरा जाती है. 

यह भी पढ़ें । क्या खनन विभाग की गलत नीतियों के कारण बर्बादी के कगार पे खड़ा है सोनभद्र का खनन उद्योग

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव शुरू किया. बताया जा रहा है के कार सवार परिवार खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहा था. परिवार मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. टीयूवी गाड़ी में 4 बड़े और 4 बच्चे सवार थे. हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है और दो की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने शवों का पंचनामा भर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Ghaziabad Car and School Bus Collision , Ghaziabad Accident , UP accident news , sonbhdra khabar, sonbhdra news

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!