Monday, March 4, 2024
Homeब्रेकिंगगजल होटल की 17 दुकानें सीज, मुख्तार पर चला बाबा का बुलडोजर

गजल होटल की 17 दुकानें सीज, मुख्तार पर चला बाबा का बुलडोजर

-

मुख्तार अंसारी पर एक बार फिर बाबा का बुलडोजर चला है. जहां गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के होटल गजल की 17 दुकानों को प्रशासन सीज कर दिया है.

गाजीपुर : जिला प्रशासन ने शनिवार को मुख्तार अंसारी के होटल गजल की इमारत में ग्रांउड फ्लोर पर मौजूद दुकानें बंद करा दी. एसडीएम सदर प्रतिभा मिश्रा की अगुवाई में प्रशासन की टीम ने होटल गजल के ग्राउंड में मौजूद दुकानों को बंद कराया. दरअसल, गजल होटल पूर्व में कुर्क और ध्वस्त किया जा चुका है. गौरतलब है कि हाईकोर्ट ने रेंट एग्रीमेंट की समय सीमा तक दुकानदारों को दुकान खोलने की राहत दी थी. रेंट एग्रीमेंट की समय सीमा खत्म होने पर प्रशासन ने आज कार्रवाई की.

एस डी एम प्रतिभा मिश्रा ने बताया कि गजल होटल के नीचे की दुकानों का रेंट एग्रीमेंट 31 अगस्त तक के लिए हुआ था. हाईकोर्ट के आदेश के क्रम में दुकानों को रेंट एग्रीमेंट की अवधि तक के लिए छूट दी गई थी. रेंट एग्रीमेंट की अवधि समाप्त होने पर अब दुकानों को सीज किया जा रहा है.

1 नवंबर 2020 में मुख्तार के बेटों और पत्नी के नाम से चलने वाले होटल गजल के प्रथम तल और द्वितीय तल को अवैध निर्माण बताकर जिला प्रशासन ने ध्वस्त करा दिया था. भूतल पर बनी 17 दुकानें किराएदारी पर होने के कारण ध्वस्त नहीं की गई.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!