Monday, May 20, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगक्या सचमुच में सोनभद्र के पुलिस लाइन में चल रहा है चकलाघर...

क्या सचमुच में सोनभद्र के पुलिस लाइन में चल रहा है चकलाघर ? आरोप की सत्यता को परखने का पुलिस अधीक्षक ने दिया आदेश

-

सोनभद्र में दो पुलिसकर्मियों की पत्नियों पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है, इस मामले को पुलिस लाइन आवास में रहने वाले पुलिसकर्मियों ने ही पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह को पत्र लिख कार्रवाई की मांग की है।

सोनभद्र : आपको सुनने में भले ही अजीब सा लग सकता है लेकिन यह सौ फीसदी सत्य खबर है कि अपराध को समाप्त करने वाले पुलिस के परिजनों पर ही समाज के सबसे घृणित अपराध ( चकलाघर / वेश्यावृति ) का संचालन पुलिस लाइन आवास परिसर में सेक्स रैकेट और मादक पदार्थों की तस्करी का आरोप स्वम पुलिस लाइन में रह रहे पुलिस कर्मियों और उनके परिजनों ने लगाया है , इस तरह के अपराध की जानकारी मिलते ही पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस संबंध में पुलिस लाइन आवास परिसर निवासी 17 पुलिसकर्मियों ने ही पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह को शिकायती पत्र सौंप कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिसकर्मियों ने एसपी, डीआईजी मिर्जापुर, आईजी वाराणसी और डीजीपी को भेजे पत्र में आरोप लगाया है कि दो सिपाहियों की पत्नियां इन अवैध कार्यों में लिप्त हैं, जबकि उनके पतियों की तैनाती जिले के ही थानों में है।

सोनभद्र पुलिस लाइन में सेक्स रैकेट और मादक पदार्थों की तस्करी की जानकारी सामने आने से विभाग में हड़कंप मच गया है।एसपी ने मामले की जांच सीओ पुलिस लाइन को सौंपी है।यहां आपको बताते चलें कि शिकायत करने वालों में कोई बाहरी आदमी नही अपितु पुलिस लाइन में रहने वाले इंस्पेक्टर, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल महिला सिपाही भी शामिल हैं।



बता दें कि सोनभद्र पुलिस लाइन में सेक्स रैकेट चलाने और मादक पदार्थों की तस्करी होने के संबंध में 17 पुलिसकर्मियों ने एसपी सोनभद्र डीआईजी विंध्याचल मंडल आईजी वाराणसी और डीजीपी को पत्र भेजकर कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत करने वाले पुलिसकर्मियों में महिला सिपाही भी शामिल है।इसके बाद पुलिस लाइन में हड़कंप की स्थिति है। एसपी डाक्टर यशवीर सिंह ने 2 दिनों में सीओ पुलिस लाइन को इस मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है।



इस मामले में जिले के एडिशनल एसपी मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और यह किसी के द्वारा किसी को बदनाम करने की साजिश भी हो सकती है। इस संबंध में एडिशनल एसपी का कहना है कि यह भी हो सकता है कि पुलिस लाइन आवास में रहने वाले कुछ लोगों के बीच आपसी मनमुटाव हो जिसकी वजह से किसी को बदनाम करने के लिए यह किसी की साजिश हो।फिलहाल सारे पहलुओं की जांच की जा रही है और जब तक जांच रिपोर्ट न आ जाये तब तक कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में पूर्व में कुछ इसी तरह की शिकायतों की जांच अपने स्तर से मैंने पहले भी जांच कराई गई थी। लेकिन जांच में क्या निकला था इस पर अपर पुलिस अधीक्षक ने कुछ भी नहीं कहा , बहरहाल फिर से मामले की जांच कराई जा रही है. हालांकि पुलिस लाइन में इस तरह के अवैध कार्यों का रैकेट चलने की बात सामने आने से पूरे जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!