Tuesday, June 18, 2024
Homeब्रेकिंगकोचिंग करने गयी छात्रा को एक युवक ने मारी गोली फिर खुद...

कोचिंग करने गयी छात्रा को एक युवक ने मारी गोली फिर खुद को उड़ाया, युवक की मौत, छात्रा घायल

-

अमरोहा।समाज बदल रहा है लोग बदल रहे और सोच इतनी संकीर्ण व मानसिकता ऐसी होती जा रही कि कब क्या हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता।अमरोहा में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक युवक ने 10 वीं की छात्रा को कोचिंग सेंटर से पढ़ कर घर आते समय गोली मार दी और उसके बाद खुद को भी उसने कनपटी पर गोली मार ली। गोली लगने के बाद युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं छात्रा की हालत गंभीर है और अस्पताल में वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है। फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस उक्त लोमहर्षक घटना के बारे में सभी पहलुओं की जानकारी ले रही है।

वहीं छात्रा के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक उक्त छात्रा की बहन बाजार से सामान लेकर भाई के साथ घर वापस आ रही थी उसी समय उसने देखा कि उसकी छोटी बहन शाम को कोचिंग से घर वापस जाते समय उसने देखा कि वह सड़क किनारे अकेले ही बैठी हुई है। जब उसने उससे वहां अकेले बैठने का कारण पूछा तो उसने बाताया कि एक लड़का मेरा पीछा कर रहा है। इसके बाद उसने उसको भाई के साथ बैठने के लिए कहा और वह मोटरसाइकिल से नीचे उतर पैदल चलने का निर्णय लिया।

तभी उक्त आरोपी लड़का आया और उसने पहले मेरी बहन को गोली मारी और फिर उसके तुरंत बाद ही खुद को भी गोली मार ली। हम लोग आनन फानन अपनी बहन को लेकर जल्दी से नजदीकी अस्पताल आ गए। उसके शरीर से बहुत खून निकल रहा था। आगे उन लोगों ने बताया कि लड़का वहीं सड़क पर गिरा हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक मामला अमरोहा के गजरौला कोतवाली इलाके का है जो दिल्ली लखनऊ रेल लाइन पर भानपुर फाटक के पास आरोपी युवक ने घटना को अंजाम दिया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!