Saturday, May 18, 2024
Homeअंतर्राष्ट्रीयकैलिफोर्निया में भारतीय मूल के चार लोगों का अपहरण के बाद हत्या

कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के चार लोगों का अपहरण के बाद हत्या

-

अमेरिका के कैलिफोर्निया में टांडा के हरसी गांव के रहने वाले अपहृत परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई है.

कैलिफोर्निया / होशियारपुर : अमेरिका के कैलिफोर्निया में टांडा के हरसी गांव के रहने वाले अपहृत परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई है. इस बात की पुष्टि वहां की पुलिस ने की है. हालांकि, फिलहाल इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा रही है. मर्सिड शेरिफ के अधिकारियों ने 8 महीने की आरुही धेरी, उसके माता-पिता 27 वर्षीय जसलीन कौर, 36 वर्षीय जसदीप सिंह और उसके चाचा अमनदीप सिंह, 39 की मौत की पुष्टि की है.

मामलू हो कि अमेरिका के कैलिफोर्निया से भारतीय मूल के चार लोगों का अपहरण कर लिया गया था. जिनका अपहरण हुआ है, उनमें आठ महीने की एक बच्ची भी थी.मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को एक बयान में कहा गया था कि 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनके आठ महीने के बच्चे आरोही ढेरी के साथ 39 वर्षीय अमनदीप सिंह को ले जाया गया था.

अमेरिका के कैलेफोर्निया में अपहरण किए गए पंजाबी परिवार की मौत हो गई है। दरअसल आठ माह की बच्ची समेत 4 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं जिसके बाद परिवार में मातम का माहौल छा गया।

होशियारपुर  अमेरिका के कैलेफोर्निया में किडनैप हुए भारतीय मूल के 4 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इसके साथ ही अपहरण करने वाले अमेरिकी नागरिक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतकों में आठ माह की आरोही, जसलीन, जसदीप और अमनदीप शामिल है। घटना के बाद हाेशियारपुर के गांव हरसीपिंड में शाेक का माहाैल है।

ट्रक को सबूत मिटाने के लिए आग लगाई

इससे पहले अपहरण के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपित को हिरासत में लिया था। समाचार एजेंसी प्रेट्र के अनुसार पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपित की सेहत ठीक न होने के कारण उसका उपचार करवाया जा रहा है। वहीं अपहृत अमनदीप सिंह का जला हुआ ट्रक मिला है। पुलिस का कहना है कि संभवत: ट्रक को सबूत मिटाने के लिए आग लगाई गई होगी।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!