Tuesday, May 21, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगकेरल के पलक्कड़ में 2 बसों की टक्कर , हादसे में 9...

केरल के पलक्कड़ में 2 बसों की टक्कर , हादसे में 9 की मौत

-

एर्नाकुलम के मुलंथुरुथी में बेसलियस स्कूल के छात्रों को ले जा रही एक पर्यटक बस के गुरुवार को केएसआरटीसी की बस से टकरा गई. इस घटना में नौ लोगों के मारे जाने की सूचना है.

अलक्कड़ (केरल): एर्नाकुलम के मुलंथुरुथी में बेसलियस स्कूल के छात्रों को ले जा रही एक पर्यटक बस के गुरुवार को केएसआरटीसी की बस से टकरा गई. इस घटना में नौ लोगों के मारे जाने की सूचना है. बताया जा रहा है कि स्कूल के बच्चों को ले जा रही पर्यटक बस ने एक कार को ओवर टेक करने के दौरान नियंत्रण खो दिया और केएसआरटीसी बस को टक्कर मार दी. जिसके बाद पर्यटक बस पास के दलदल में जा गिरी.

हादसा वालयार-वडक्कनचेरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंजुमूर्ति मंगलम बस स्टॉप के पास हुआ. दुर्घटना रात बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात लगभग 12 होने की सूचना है. इस दुर्घटना में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और 28 अन्य को मामूली चोटें आई हैं. पर्यटक बस में 41 छात्र, पांच शिक्षक और दो कर्मचारी सवार थे. केएसआरटीसी बस में 49 यात्री सवार थे.

मृतकों में केएसआरटीसी बस के तीन और पर्यटक बस के पांच यात्री शामिल हैं. छह पुरुषों और तीन महिलाओं की मौत हुई है. मृतकों में त्रिशूर के केएसआरटीसी यात्री रोहित राज (24) और कोल्लम के ओ अनूप (22) और स्कूल कर्मचारी नैन्सी जॉर्ज और वीके विष्णु शामिल हैं.

पुलिस ने जानकारी दी है कि हादसे में हताहतों की संख्या बढ़ सकती है. घायलों को पलक्कड़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों के शव अलथूर और पलक्कड़ अस्पतालों में हैं. त्रिशूर अस्पताल में 16 घायलों का इलाज चल रहा है, जिनमें हरिकृष्णन (22), अमेया (17), श्रद्धा (15), अनीजा (15), अमृता 915), थानश्री (15), हाइन जोसेफ (15), आशा (40), जेनेमा (15), अरुणकुमार (38), ब्लेसन (18), एल्सिल (18) और एल्सा (18) शामिल हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!