Friday, June 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रकेन्द्र में काबिज सरकार हिंदुओं की नहीं , उद्योगपतियों की हिमायती सरकार...

केन्द्र में काबिज सरकार हिंदुओं की नहीं , उद्योगपतियों की हिमायती सरकार – राघवेन्द्र नारायण

-

सोनभद्र । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आज जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित सोनभद्र जिला मुख्यालय के बढ़ौली चौक पर बीजेपी सरकार द्वारा रसोई गैस मूल्य वृद्धि के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया । कांग्रेस कार्यकर्ताओ द्वारा खाली सिलेंडर उठाकर मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग बीजेपी सरकार से किया सरकार के विरोध में नारे लगाए गए , मूल्य वृद्धि का विरोध करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राम राज सिंह गोड ने कहा की भाजपा सरकार गरीबों की विरोध में सभी फैसले लेती है । आज महंगाई मुंह बाए खड़ी है लोगो को दो वक्त की रोटी भी ठीक ढंग से मुयास्सर नही हो रही है ऐसे में गैस मूल्य वृद्धि नाजायज है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष , राष्ट्रीय सचिव एनएसयूआई राघवेंद्र नारायण ने इस अवसर पर कहा कि राजस्थान सरकार में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जो अपने प्रदेश में जो योजना लागू की है मोदी जी की सरकार को उससे सीख लेते हुए उसे पुरे देश भर में लागू कर देशवासियों को राहत देना चाहिए । होली हिंदुओ का सबसे बड़ा त्योहार है इस मौके पर गैस मूल्य वृद्धि कर यह तय कर दिया है की यह हिंदुओ की नही बल्कि उद्योगपतियों की हिमायती सरकार है , हिन्दुओ हित की बात सिर्फ वोट के लिए असली मकसद उद्योगपतियो को फायदा पहुंचना है मोदी सरकार को खुला चैलेन्ज है असल में हिन्दुओ की हिमायती है तो तत्काल सिलेंडर पर से बढे दाम वापस ले ।

जिला उपाध्यक्ष ,पीसीसी सदस्य जितेन्द्र पासवान ने कहा की मोदी सरकार के इस समय सभी फैसले अपने उद्योगपति मित्रो को ध्यान में रखकर ले रही है जो देशहित में नही है आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता इनको सबक सीखा देगी ,पीसीसी सदस्य राजबली पाण्डेय ने कहा की त्योहारी सीजन में यह मूल्य वृद्धि गलत है ,ब्लॉक अध्यक्ष सुनील मिस्र व लल्लू राम पांडे ने कहा की यह सरकार किसान मजदूर विरोधी है त्योहार के समय यह मूल्य वृद्धि गलत है , इस मौके पर दीपू पांडेय , वंशीधर पांडेय , विजय सिंह पटेल,सुमित पाल , रमाशंकर पासवान , रामजी , विजेंद्र तिवारी, लरेश एंथोनी , सुनील कुमार , मनोज जैसवाल यदि कांग्रेसी उपस्थित रहे ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!