Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगकुशीनगर में टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत , सीएम योगी...

कुशीनगर में टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत , सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के सिसई गांव के लठऊर टोला में टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत का मामला सामने आया है. वहीं, एक साथ 4 बच्चों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मृतकों में दो बच्चे व दो बच्चियां शामिल हैं. वहीं, मामले का सूबे के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. साथ ही उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता के साथ ही जांच के भी निर्देश दिए हैं.

कुशीनगर ।  कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के सिसई गांव के लठऊर टोला में टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत का मामला सामने आया है. वहीं, एक साथ 4 बच्चों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मृतकों में दो बच्चे व दो बच्चियां शामिल हैं. इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि एक पिता के तीन बच्चे व दूसरे पिता के एक बच्चे की मौत हुई है. पीड़ित पिता ने बताया कि उनके दरवाजे पर टॉफी फेंका गया था. जिसे बच्चों ने खा लिया. जिससे उनकी तबीयत बिगड़ने शुरू हुई और आखिरकार दम तोड़ दिए. काबिले गौर हो कि मृतक बच्चों का परिवार अनुसूचित जनजाति से आता है.

वहीं, बच्चों की टॉफी खाने से हुई मौत मामले का सूबे के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. साथ ही उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता के साथ ही जांच के भी निर्देश दिए हैं.


जिला अस्‍पताल पर मीडिया से बातचीत में कुशीनगर के एसपी सचिंद्र पटेल ने कहा कि मौके पर फूड सेफ्टी और फोरेंसिक की टीम जांच-पड़ताल में जुटी हैं. उन्‍होंने घटना के पीछे तंत्र-मंत्र की आशंका के बारे में सवाल पर कहा कि इससे इनकार नहीं किया जा सकता. एसपी ने कहा कि घटना की जांच बड़ी गहनता से की जा रही है. दोषी जो कोई भी हो उसे बख्‍शा नहीं जाएगा.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News