Wednesday, April 24, 2024
Homeब्रेकिंगकार और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार गम्भीर

कार और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार गम्भीर

-

सोनभद्र। जिले के मुख्यालय रोबेर्टसगंज के छपका मोड़ पर चुर्क मोड़ पर भीषण रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया।प्रत्यक्ष दर्शियो के मुताबिक़ दिनांक 23 अगस्त 2022 को शाम लगभग 4 बजे के करीब छपका मोड़ पर कार और बाइक में आमने सामने भीषण टक्कर हो गयी , टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि बाइक और कार दोनों के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

मिली जानकारी के मुताबिक उरमौरा की तरफ से एक अपाचे बाइक सवार चुर्क की तरफ जा रहा था तभी चुर्क दिशा से आती हुई एक वेगन आर कार युपी 64 एस 0804 से उसकी टक्कर हो गई। वेगन आर कार एक शिक्षक की बताई जा रही है जिसे वह स्वयं ड्राइव कर पत्नी संग कहीं जा रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक की रफ्तार तेज थी जिसकी वजह से वह समय से बाइक को नियंत्रित नहीं कर सका और कार में टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक सवार राजेश्वर पुत्र भुनेश्वर निवासी हरुआ, चुर्क बुरी तरह घायल हो गया। घटना स्थल उसके लहु से लाल हो गया।

प्रत्यक्ष दर्शियो ने इसकी सूचना एम्बुलेंस हेल्पलाइन को दी। मौके पर लोढी चौकी की पुलिस भी पहुंच गई। घायल का इलाज संयुक्त चिकित्सालय लोढी में चल रहा है। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। दोनों वाहनों को चौकी इंचार्ज ने खिंचवा कर लोढी पुलिस चौकी पर सीज कर दिया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!