Monday, August 15, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगराजस्थान : 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत ,...

राजस्थान : 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत , 3 घायल

कार और पिकअप वैन की भिड़ंत , कानपुर के 4 लोगों की मौत

खाटू श्याम दर्शन करने जा रहे थे कानपुर के रहवासी

राजस्थान के दौसा जिले में मंगलवार को एक कार और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

जोधपुर/दौसा ।  जिले के तहसील थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ ही शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार कोथून-मनोहरपुर हाईवे पर बापी गांव में एक कार और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर भारी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए. लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. साथ ही गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहा दो लोगों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल में रेफर कर दिया.

थाना प्रभारी अजित बडासरा ने बताया कि मृतक व्यक्ति यूपी के कानपुर के निवासी हैं. वे सीकर में खाटू श्याम जी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे. बापी में सड़क दुर्घटना में स्विफ्ट डिजायर में बैठे 5 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गए. वहीं, पिकअप सवार दोनों लोग गंभीर घायल हो गए.

पिकअप सवार अलवर के राजगढ़ थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एक अन्य दुर्घटना मे राजस्थान के जोधपुर और दौसा में सोमवार देर रात हुए सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. दौसा में कार और पिकअप की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई. तो वहीं, जोधपुर में दो ट्रेलर में टक्कर होने के बाद भीषण आग लग गई. घटना में तीन लोग जिंदा जल गए.

जिंदा जल गए तीन लोग- जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में सोइंतरा के पास हाइवे पर सोमवार रात दो ट्रेलर में टक्कर होने के बाद भीषण आग लग गई. आग भीषण थी जिससे ट्रेलर में बैठे चालक और खलासी को बाहर आने का मौका नहीं मिला. तीनों की जिंदा जल जाने से मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों की पहचान कर परिजनों को सूचित किया है.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News