Friday, June 21, 2024
Homeब्रेकिंगकानपुर में एक और हादसा, 5 लोगों की गई जान

कानपुर में एक और हादसा, 5 लोगों की गई जान

-

कानपुर में घाटमपुर के बाद कानपुर में देर रात एक और बड़ा हादसा हो गया. इसमें 5 लोगों की जान चली गई. यह घटना कानपुर के थाना चकेरी के अंतर्गत हुई.

कानपुर : घाटमपुर के बाद कानपुर में देर रात एक और बड़ा हादसा हो गया. इसमें 5 लोगों की जान चली गई. घटना कानपुर के थाना चकेरी के अंतर्गत हुई. विंध्याचल दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरे लोडर को ट्रक ने टक्कर मार दी.

रविवार देर रात करीब 3 बजे अहिरवां फ्लाईओवर पर मुंडन के लिए परिवार समेत लोग लोडर से विंध्याचल जा रहे थे. हाईवे पर लोडर खराब हो जाने के कारण साइड में खड़ाकर लोडर का टायर बदला जा रहा था कि तभी अचानक तेज रफ्तार में एक ट्रक ने लोडर (छोटा हाथी) में टक्कर मार दी. इससे हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया.

मौके पर पहुंचकर स्थानीय पुलिस और अधिकारियों ने स्थित को नियंत्रित किया. मरने वालों में कसक पुत्री सुरेश सिंह, गुड़िया पत्नी सुशील, सुनील पुत्र रमेश चंद्र, रामा देवी पत्नी रमेश चंद्र और सूरज पुत्र सुरेश सिंह शामिल हैं. वहीं घायलों में आकाश पुत्र सुरेश, प्रिंस पुत्र सुनील, प्रथम पुत्र सुशील, वैष्णवी पुत्री सुनील, रानी पत्नी सुरेश, बिल्ली मौसी उर्फ रीता, रेखा, प्रिया पुत्री सुनील, कुटपुट पत्नी हीरालाल और रेनू पत्नी सुनील शामिल हैं.

इससे पहले कानपुर के आउटर एरिया घाटमपुर में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया था. उन्नाव स्थित चंद्रिका देवी मंदिर से दर्शन कर वापस घर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई थी. इस हादसे में ट्रॉली में सवार बच्चों और महिलाओं समेत 25 श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी. घाटमपुर क्षेत्र के साढ़-भीतरगांव रोड साढ़ कस्बा के गौशाला के पास हुए हादसे के बाद से पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई थी.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!