Saturday, January 22, 2022
Homeदेशकमल हासन को चेन्नई के अस्पताल में कराया गया भर्ती , कोरोना...

कमल हासन को चेन्नई के अस्पताल में कराया गया भर्ती , कोरोना की रिपोर्ट आयी पॉजिटिव

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

कमल हासन ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वह हाल ही में कमल हाउस ऑफ खद्दर नामक अपनी कपड़ों की लाइन लॉन्च करने के बाद अमेरिका से लौटे हैं। कमल हासन ने एक ट्वीट में खुलासा किया कि अमेरिका से लौटने के बाद उन्हें हल्की खांसी हुई थी।

चेन्नई । कमल हासन ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वह हाल ही में कमल हाउस ऑफ खद्दर नामक अपनी कपड़ों की लाइन लॉन्च करने के बाद अमेरिका से लौटे हैं। कमल हासन ने एक ट्वीट में खुलासा किया कि अमेरिका से लौटने के बाद उन्हें हल्की खांसी हुई थी।

उन्हें अब चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने सभी से सावधान रहने का आग्रह किया और कहा कि कोविड -19 दूर नहीं हुआ है।

कमल हासन हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

मक्कल नीधि मय्यम के अध्यक्ष एवं अभिनेता कमल हासन ने सोमवार को कहा कि जांच में वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और वह अस्पताल में भर्ती हैं।

हासन ने ट्वीट किया, “अमेरिका से लौटने के बाद मुझे हल्की खांसी थी। जब मैंने जांच कराई, तो कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। मैंने खुद को अस्पताल में पृथक रखा है।

हर किसी को यह महसूस करते हुए सावधानी बरतनी चाहिए कि कोविड-19 का प्रसार पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है।

कमल हासन लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित अपनी आने वाली फिल्म विक्रम की शूटिंग कर रहे थे। वह बिग बॉस तमिल सीजन 5 के वीकेंड एपिसोड की मेजबानी भी कर रहे हैं।

रविवार (21 नवंबर) को कमल हासन ने अपनी यूएस यात्रा के बारे में बात की और कहा कि वह एक दिन का काम नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा, “कई लोगों ने सोचा था कि मैं इस हफ्ते के बिग बॉस शो को मिस करूंगा क्योंकि मैं यूएस में था। मैं कभी भी ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो काम छोड़ता है।”

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Share This News