Wednesday, February 28, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रकड़ाके की ठंड में गरीबों असहायों को वस्त्र देना सबसे पुनीत कार्य...

कड़ाके की ठंड में गरीबों असहायों को वस्त्र देना सबसे पुनीत कार्य – शीतला सिंह

-

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन सोनभद्र ने आज नगर के होटल डी आर ड्रीम्स लग्जरियस बैंक्विट में गरीब असहायों के बीच कंबल वितरण किया ।

सोनभद्र । उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन सोनभद्र द्वारा आज नगर के होटल डी आर ड्रीम्स लग्जरियस बैंक्विट में गरीब असहायों के बीच कंबल वितरण किया गया । संगठन के जिला अध्यक्ष कौशल शर्मा ने कहा कि जिसका कोई सहारा नहीं होता उसका भगवान ही सहारा होता है ।

उन्होंने कहा कि जहां एक ओर ठंड में रजाई और कंबल के सहारे लोग लोग घरों में लोग दुबके पड़े रहते हैं वहीं दूसरी ओर गरीब अलाव जलाकर किसी तरह रात गुजरता है । हाड़ कपाऊ ठंड के बीच कंबल पाकर जरूरतमंदों ने काफी राहत महसूस की उन्होंने कहा कि कोई जीवन के लिए परेशान है , कोई भोजन के लिए परेशान है लेकिन गरीब इन दोनों समस्याओं से जीवन भर जुझता रहता है।

मुख्य अतिथि समाजसेवी शीतला सिंह जी ने संगठन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस कड़ाके की ठंड में गरीबों असहायों को वस्त्र देना सबसे पुनीत कार्य है इस कार्य में संगठन के सभी पदाधिकारी बधाई के पात्र हैं एवं यह सहयोग सराहनीय एवं प्रशंसनीय है। विशिष्ट अतिथि धर्मराज सिंह ने संगठन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह व्यापार संगठन लगातार व्यापारियों की हित में कार्य करने के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहा है ।

कंबल वितरण कार्यक्रम में प्रमुख रूप से नगर अध्यक्ष प्रशांत जैन जिला महामंत्री प्रितपाल सिंह जिला कोषाध्यक्ष शरद जायसवाल जसकीरत सिंह विनोद जायसवाल राजेश जायसवाल नागेंद्र मोदनवाल सिद्धार्थ सांवरिया अमित वर्मा टीपू अली राम जी धर्मेंद्र प्रजापति अमित अग्रवाल शिवम केसरी अमर बहादुर सिंह बब्बू सिंह नागेंद्र बहादुर सिंह भूपेंद्र सिंह हृदय नारायण सिंह उत्कर्ष अवधेश मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!