Saturday, May 18, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगएक बाप ने पुलिस से लगाई गुहार:हुजूर मेरी बेटी को खोज दो

एक बाप ने पुलिस से लगाई गुहार:हुजूर मेरी बेटी को खोज दो

-

एक समुदाय विशेष का युवा एक आदिवासी समुदाय की लड़की को भगा ले गया,पिता ने तहरीर देकर पुलिस से लगाई गुहार

–कुछ लोग आरोपी युवा के एक विशेष समुदाय से होने के कारण लोग लव जिहाद फार्मूला भी तलाश रहे

दुद्धी। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी आदिवासी युवती को एक समुदाय विशेष के युवक द्वारा दूसरी बार बहला फुसलाकर ले जाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है । युवती के पिता की तरफ से एक तहरीर दुद्धी कोतवाली में दी गई है , जिसमें उक्त आरोपी द्वारा बेटी को कहीं उसे बेच देने की आशंका जताते हुए उसे बचाने की गुहार लगाई गयी है।तहरीर के आधार पर फिलहाल पुलिस ने उक्त आरोपी युवक के खिलाफ धारा 366 , 504 , 506 आईपीसी और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

उक्त युवती के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि आजम खान नामक शख्स उसकी 22 वर्षीय बेटी को गत 8 अप्रैल को भी बहलाकर भगा ले गया था अर्थात इससे पहले भी उसने उनकी पुत्री को भगाकर इसी तरह का कार्य किया था , जिसमें मामला दर्ज कर दुद्धी पुलिस ने उसकी सकुशल बरामदगी कर ली थी और उक्त आरोपी युवक को जेल भी भेजा गया था । इसके बाद कुछ दिनों पूर्व जमानत पर छूटकर आने के बाद उसने फिर से उसकी बेटी को लेकर फरार हो गया है । दी गयी तहरीर में यह भी आरोप लगाया गया है कि युवती के पिता से आरोपी की फोन पर बता हुई तो उसने जानमाल की धमकी देनी शुरू कर दी । आशंका जताई गई कि आरोपी पहले से शादीशुदा है । उसके दो बच्चे हैं , इसलिए वह युवती को कहीं बेच भी सकता है ।इस बारे में जानकारी के लिए सीओ दुद्धी आशीष मिश्रा से उनके सीयूजी नंबर पर संपर्क का प्रयास किया गया , लेकिन नाट रिचेबल उत्तर मिलने के कारण , बात नहीं हो पाई ।

पीड़िता के पिता का कहना था कि वह लगातार पुलिस से गुहार लगा रहे हैं । अभी तक उनकी बेटी कहां है , इसका पता नहीं चल पाया है । कहा कि आरोपी गलत प्रवृत्ति का है । इसलिए उन्हें इस बात का डर है कि कहीं से उसे बेच न दिया गया हो।फिलहाल उक्त घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं कोई इसे लव जिहाद के रूप में देख रहा है तो कोई इसे किसी अन्य एंगल से देख रहा तो कोई कह रहा कि आखिर उक्त युवक बार बार किसी की लड़की को कैसे भगा ले जा रहा अर्थात जितनी मुंह उतनी बात।अब गेंद पुलिस के पाले में है और बाकी रहस्य से पर्दा तो उक्त युवती के मिलने के बाद ही उठेगा।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!