Wednesday, January 19, 2022
Homeराजनीतिउत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव : व्यापारियों को साधने में जुटी सपा, करेगी...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव : व्यापारियों को साधने में जुटी सपा, करेगी मंडलीय सम्मेलन

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां अपने-अपने पैंतरे अजमाकर वोटरों को अपने पाले में लाने का प्रयास कर रहीं हैं. इसी क्रम में व्यापारी वर्ग को साधने के लिए सपा व्यापारियों के लिए प्रदेश भर में मंडल स्तर पर सम्मेलन करेगी. सपा ने व्यापारियो के मंडलीय सम्मेलन का रोडमैप तैयार कर लिया है.

लखनऊ ।  यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में सत्ता की वापसी के लिए समाजवादी पार्टी यात्रा और सम्मेलन के जरिए जोर आजमाइश में जुट गई है. इसी क्रम में व्यापारी वर्ग को साधने के लिए समाजवादी व्यापार सभा का मंडलीय सम्मेलन करेगी. सपा का मंडलीय सम्मेलन 3 सितम्बर को अलीगढ़ से शुरू होगा. अलीगढ़ में होने वाले समाजवादी व्यापार सभा के मंडलीय सम्मेलल में मुख्य अतिथि सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक संजय गर्ग होंगे. मंडलीय सम्मेलन में मंडल में आने वाले सभी जिलों और महानगरों के व्यापारी पदाधिकारी और व्यापारी शामिल होंगे.

सपा व्यापार मण्डल के मंडलीय सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष मंडल के सभी जिलों और उनकी विधानसभा स्तर के संगठन की समीक्षा करेंगे. सम्मेलन में सपा व्यापार सभा मुख्य ट्रेड व्यापार संस्थाओं गल्ला, ट्रांसपोर्ट, सर्राफा, टेंट, केटरर, केमिस्ट एंड ड्रगिस्त, रेहड़ी-खोके, कपड़ा, इलेक्ट्रानिक्स, ईट-भट्ठा, बर्तन, कागज, एवं उद्योगों के प्रतिनिधियों से सपा के घोषणा पत्र के लिए लिखित सुझाव लेगी. मंडलीय सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान सपा 5-5 व्यापारियों का सम्मानित भी करेगी.

ये है मंडलीय सम्मेलन का रोड मैप

व्यापारी वर्ग को साधने के लिए समाजवादी व्यापार सभा का मंडलीय सम्मेलन करेगी. मंडलीय सम्मेलन के लिए सपा ने रोडमैप तैयार कर लिया है. सपा व्यापार सभा का मेरठ मंडल में होने वाला सम्मेलन मेरठ जिला मुख्यालय पर 9 सितम्बर को होगा. इसके अलावा अयोध्या मंडल का सम्मेलन अयोध्या में 10 सितम्बर को, देवीपाटन मंडल का मंडलीय सम्मेलन बहराइच में 11 सितम्बर को, लखनऊ मंडल का मंडलीय सम्मेलन लखनऊ में 12 सितम्बर को, चित्रकूट मंडल का मंडलीय सम्मेलन हमीरपुर में 13 सितम्बर को, झांसी मंडल का मंडलीय सम्मेलन झांसी में 14 सितम्बर को होगा ।

कानपुर मंडल का मंडलीय सम्मेलन कानपुर में 15 सितम्बर को, प्रयागराज मंडल का मंडलीय सम्मेलन प्रयागराज में 16 सितम्बर को, मिर्जापुर मंडल का मंडलीय सम्मेलन मिर्जापुर में 18 सितम्बर को, वाराणसी मंडल का मंडलीय सम्मेलन वाराणसी में 19 सितम्बर को, गोरखपुर-बस्ती मंडल का मंडलीय सम्मेलन महराजगंज में 21 सितम्बर को, आजमगढ़ मंडल का मंडलीय सम्मेलन आजमगढ़ में 22 सितम्बर को, बरेली मंडल का मंडलीय सम्मेलन बदायूं में 24 सितम्बर को, मुरादाबाद मंडल का मंडलीय सम्मेलन मुरादाबाद में 25 सितम्बर को, मेरठ मंडल का मंडलीय सम्मेलन गाजियाबाद में 26 सितम्बर को और सहारनपुर मंडल का मंडलीय सम्मेलन 28 सितम्बर को सहारनपुर जिला मुख्यालय पर सम्पन्न होगा.

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Share This News