Monday, May 20, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगउत्तर प्रदेश में सड़क हादसों में , नौ की मौत

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों में , नौ की मौत

-

गुरुवार को प्रयागराज में सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार वाहन खंभे से टकरा गया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी. वहीं कन्नौज में दो अलग अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गयी.

प्रयागराज : गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की जान चली गई. यहां तेज रफ्तार टवेरा बिजली के खंभे से जाकर टकरा गई. इस कारण गाड़ी में बैठी हुई चार महिलाओं और एक बच्ची की मौत हो गई. इसके साथ ही गाड़ी में बैठे पांच अन्य लोग भी घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गयी. ये सभी लोग टवेरा गाड़ी से विंध्याचल दर्शन करने के लिए जा रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी हंडिया थाना क्षेत्र में पहुंची, तो हाइवे पर लगे पोल से टकरा गई.

प्रयागराज में सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. इसे सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गयी. पुलिस को सूचना देने के साथ ही लोग घायलों को गाड़ी से बाहर निकालने की कोशिश करने लगे. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लग गयी थी. सूचना मिलने पर मौके पर एसपी गंगापार समेत कई इलाके की पुलिस पहुंची. पुलिस ने मारे गये लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतकों के नाम 1. रेखा पत्नी संजय अग्रहरी उम्र 45 वर्ष, 2. रेखा पत्नी रमेश उम्र 32 वर्ष, 3.कृष्णा देवी पत्नी स्वर्गीय श्यामलाल उम्र 70 वर्ष, 4. कविता पत्नी स्वर्गीय दिनेश उम्र 36 वर्ष, 5. कुमारी ओजस उम्र 1 वर्ष हैं. घायलों के नाम 1. उमेश पुत्र स्वर्गीय श्यामलाल उम्र 33 वर्ष, 2. प्रिया पत्नी उमेश उम्र 30 वर्ष, 3. गोटू पुत्री रमेश उम्र 12 वर्ष, 4 .ऋषभ पुत्र राम सजीवन अग्रहरि उम्र 26 वर्ष, 5. चालक इरशाद समस्त निवासी गण शिवगढ़ हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी उपरदहा भेजा गया.

कन्नौज में टेंपो और बाइक भिड़ंत, दो लोगों की मौत: 

बुधवार देर रात सदर कोतवाली क्षेत्र के तिर्वा क्रॉसिंग के पास सवारी लेकर जा रहे तेज रफ्तार टेंपो ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में एक बाइक सवार व एक टेंपो सवार बुजुर्ग की मौत हो गई. जबकि ड्राइवर समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक युवक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया.

कन्नौज में दो मोटर साइकिलों की भिड़ंत, दो की मौत:

बुधवार को तालग्राम थाना क्षेत्र के ताहपुर गांव निवासी स्वदेश बाथम (28) पुत्र मनीराम बुधवार की देर रात बाइक से किसी काम से बाजार की ओर जा रहा था. तभी वह बाइक लेकर इंदरगढ़-तालग्राम मार्ग पर स्थित तालाब कला मोहल्ला के पास पहुंचा. तभी बाजार से अपने घर की ओर जा रहे भवानी सराय गांव निवासी अमित पटेल (22) पुत्र शिवनंदन की बाइक से आमने सामने टकरा गई. भीषण हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. कन्नौज में सड़क दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!