Monday, March 4, 2024
Homeदेशउत्तर प्रदेश - बिहार सहित राजस्थान और मध्य प्रदेश के एयरपोर्ट में...

उत्तर प्रदेश – बिहार सहित राजस्थान और मध्य प्रदेश के एयरपोर्ट में नौकरी पाने का शानदार मौका , 12 वीं पास करें आज ही अप्लाई

-

देशभर के एयरपोर्टों में कस्टमर सर्विस एजेंट के पदों पर नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. अगर आप इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो सबसे पहले इन बातों को जरूर पढ़ें.

नई दिल्ली । आईजीआई एविएशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड, जो सरकार का एक अर्ध-सरकारी संगठन है. इसने कस्टमर सर्विस एजेंट के पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके तहत IGI एयरपोर्ट के कई ग्राउंड डिपार्टमेंट जैसे एयरलाइन, ग्राउंड हैंडलिंग कंपनियों, हॉस्पिटैलिटी, रिटेल आउटलेट्स, फूड कोर्ट्स और कार्गो के लिए कुल 1086 रिक्तियां भरी जाएंगी. 12वीं पास उम्मीदवार इन पदों के लिए 21 जून तक या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से के लिए आवेदन करने के योग्य हैं.

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों को वेतन के तौर पर 25,000 से 35,000 रुपये दिए जाएंगे. उम्मीदवार जो भी इन पदों (IGI Airport Recruitment 2023) पर नौकरी करना चाहते हैं, वे नीचे दिए गए विवरण को ध्यान से पढ़ें.

IGI Airport Bharti के लिए इस डेट तक करें आवेदन: उल्लेखनीय है कि इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 12 अप्रैल से शुरू हुई है और 21 जून को समाप्त हो जाएगी.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!