Friday, July 12, 2024
Homeउत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश की पुलिस सचमुच बदल रही है , पुलिस की करतूत...

उत्तर प्रदेश की पुलिस सचमुच बदल रही है , पुलिस की करतूत को उजागर करने वाले पत्रकार को ठोकने , पीटने और सुधारने वाली योगी पुलिस का एक और कारनामा

-

Gonda news । गोंडा । प्रदेश में योगी की पुलिस पत्रकारों को मौका मिलते ही कूट देती है. कभी पिछवाड़ा तो कभी पीठ लाल कर देती है. ताजा मामला जिला गोंडा का है. गोण्डा पुलिस ने एक पत्रकार को जबरन थाने में बैठाया और पिटाई की. पुलिस की करतूत को उजागर करने के कारण इस पत्रकार पर FIR दर्ज कर उसे पकड़ा व कूटा गया.

बताया जाता है कि थाने में चल रही दारु पार्टी का वीडियो ट्वीट करने पर इस पत्रकार को सजा मिली है. पुलिसकर्मियों ने देर रात गोण्डा के पत्रकार दुर्गा सिंह पटेल पर लिखी FIR और उन्हें उठा लिया. थाने में दारु पार्टी और खनन की खबर चलने से बौखलाई छपिया पुलिस ने की एकतरफ़ा कार्यवाई.

Also read । यह भी पढ़े । उत्तरप्रदेश में अपराध पर काबू पाने में फेल है योगी सरकार-अजय कुमार लल्लू

पत्रकार पर सरकारी काम में बाधा डालने को आरोप लगाते हुए पत्रकार के खिलाफ FIR लिखी गई है. गोण्डा में छपिया पुलिस की करतूत उजागर करने पर बौखलाये पुलिसकर्मियों ने पत्रकार को बेरहमी से पीटा. गोण्डा पुलिस ने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाये उल्टा पत्रकार के खिलाफ कार्यवाई कर दी. ये है योगीराज की पुलिसिंग.

UP police , gonda police , Yogi adityanath sonbhdra news , sonbhdra khabar,

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!