Saturday, July 13, 2024
Homeदेशउड़ीसाउड़ीसा : जाजपुर में दर्दनाक सड़क हादसा , सात लोगों की मौत...

उड़ीसा : जाजपुर में दर्दनाक सड़क हादसा , सात लोगों की मौत ,

-

जाजपुर जिले में एनएच-16 पर चंडीखोल नेउलपुर में शनिवार तड़के दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है। घटना उस समय हुई जब एक मिनी ट्रक सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराया।

अनुगुल । जाजपुर जिले के नेउलपुर में सेंट्रल बैंक के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर एक सड़क दुर्घटना हो गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है।

खबरों के मुताबिक, यह घटना उस समय हुई जब पश्चिम बंगाल की ओर से आ रहे एक वाहन (मिनी ट्रक) ने ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे में मारे गए सभी सात लोग कोलकाता के रहने वाले थे। वे पश्चिम बंगाल से ट्रक से आ रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही चंडी खोल फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और बचाव कार्य जारी किया है। धर्मशाला पुलिस भी मौके पर पहुंची और दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

खबरों के अनुसार शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर नेउलपुर में पश्चिम बंगाल से मुर्गियों को लेकर आ रहे एक आइचर ट्रक ने तड़के सड़क किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी, जिसके चलते उसमें आग लग गई और 7 लोगों की मौत हो गई। ट्रक जलने के बाद सड़क पर पड़ा था। सभी शवों को धर्मशाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है। फिलहाल, इस हादसे को लेकर लगातार अपडेट जारी रहेगी।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!