Friday, June 21, 2024
Homeलीडर विशेषइसरो के वैज्ञानिक हर्ष के सम्मान में माँ रेनू का हुआ अभिनंदन:...

इसरो के वैज्ञानिक हर्ष के सम्मान में माँ रेनू का हुआ अभिनंदन: भाव विभोर हुई माँं के आंखों से टपक पड़े आंसू

-

ओबरा (सोनभद्र) : हजारों के बीच ओबरा इंटर मीडिएट कालेज में इसरो में वैज्ञानिक के पद पर नियुक्ति पाने के उपलक्ष्य में हर्ष श्रीवास्तव की माँं रेनू श्रीवास्तव को जैसे ही पुष्प गुच्छ, अंगवस्त्रम और नारियल अर्पित कर मुख्य अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता और भाजपा जिलामंत्री कन्हैयालाल जायसवाल ने अभिनंदन किया, वैसे ही माँ रेनू की आंखों से आसूं की जल धारा बह निकली और वह सिसक पड़ी। दृश्य देखकर कार्यक्रम का संचालन कर रहे प्रवक्ता प्रमोद चौबे का भी गला रूध गया। मुख्य अतिथि ने अपनी रुमाल से हर्ष की मां रेनू के आसूं पोछे और प्रधानाचार्य ने ढाढस बढ़ाया।

आपको बताते चलें कि विगत में ओबरा इंटर कालेज से पढ़े हर्ष की बतौर वैज्ञानिक इसरो में तैनाती का अवसर मिला, वैसे ही उनसे जुड़े कालेजों में हर्ष व्याप्त हो गया। अभिनंदन समारोह में कालेज के सभी विद्यार्थियों के बीच मिष्ठान वितरण भी किया गया। समारोह की अध्यक्षता कर रहे कालेज के प्रधानाचार्य विजय कुमार, प्रवक्ता अनिल कुमार सिंह का भी अभिनंदन किया गया।

मुख्य अतिथि ने कहा कि जब कभी भी कोई विद्यार्थी अपनी कड़ी मेहनत से ऊंचाइयों पर पहुंचता है तो विद्यार्थी के माता -पिता के अलावा गुरुजनों में अति प्रसन्नता होती है, जिसका बखान नहीं किया जा सकता है। हर्ष ने महज ओबरा का ही नहीं बल्कि पूरे सोनभद्र का नाम रोशन किया है। माँं रेनू ने अभिनंदन के लिए आभार व्यक्त किया। प्रधानाचार्य विजय कुमार, प्रवक्ता अनिल कुमार सिंह ने विद्यार्थियों से कड़ी मेहनत करके हर्ष श्रीवास्तव जैसे दायित्वों तक पहुंचने की प्रेरणा दी। आभार व्यायाम शिक्षक अनिल सिंह ने व्यक्त किया। इस मौके पर कालेज के शिक्षक और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!