Monday, May 20, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगइटावा में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत , 42 घायल...

इटावा में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत , 42 घायल , CM ने जताया दुख

-

इटावा जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार की रात बस-डंपर की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 42 लोग घायल हो गए. सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताते हुए अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 42 लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक देवरिया और गोरखपुर से अजमेर शरीफ जा रही बस की टक्कर डंपर से हो गई.

हादसे के दौरान बस में 46 सवारियां मौजूद थीं. सीएम योगी ने हादसे पर गहरा दुःख प्रकट किया है. वहीं, दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश भी दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.

मौके पर मौजूद अधिकारियों के मुताबिक देवरिया, गोरखपुर से अजमेर शरीफ जा रही बस AR 0613 बी 4721 में 46 सवारियां मौजूद थीं. रात करीब 3 बजे बस आगे चल रहे डंपर से टकरा गई. इस हादसे में 4 यात्रियों की मौत की सूचना है. यह बस देवरिया और गोरखपुर से राजस्थान स्थित अजमेर शरीफ तक जाती है.

चश्मदीदों के मुताबिक सैफई थानान्तर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रात 3 बजे हादसा हुआ, जिसमें 42 यात्रियों के घायल होने की सूचना है. घायलों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेजा गया.

हादसे की सूचना पर डीएम अवनीश कुमार राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा जयप्रकाश सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली. अधिकारियों ने पीजीआई सैफई पहुंच कर घायलों हालचाल जाना और डॉक्टरों को घायलों के समुचित इलाज के लिए निर्देशित किया.

अधिकारियों ने सभी यात्रियों और घायलों की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं. पुलिस के मुताबिक जिस डंपर से बस की टक्कर हुई है. उसमें मोरंग भरा हुआ था. घटना की सूचना के बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया था.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!