Friday, April 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रआधार नम्बर एकत्रीकरण अभियान को सफल बनाने में राजनैतिक दल के प्रतिनिधि...

आधार नम्बर एकत्रीकरण अभियान को सफल बनाने में राजनैतिक दल के प्रतिनिधि निभाये अपनी महत्वपूर्ण भूमिका- अपर जिलाधिकारी

-

सोनभद्र। मतदाता सूची में शामिल मतदाताओं से स्वैच्छिक रूप से आधार नम्बर एकत्र किये जाने के सम्बन्ध में जिलाधिकारी श्री चन्द्र विजय सिंह के निर्देशन में अपर जिलाधिकारी श्री सहदेव कुमार मिश्र की अध्यक्षता में राजनैतिक दलो के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की गयी।

बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी ने उपस्थित राजनैतिक दलो के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मतदाता सूची में शामिल मतदाताओं से स्वैच्छिक रूप से आधार नम्बर एकत्र किये जाने का अभियान 01 अगस्त 2022 से प्रारम्भ होगा उक्त अभियान को सफल बनाने के लिए आप सभी अपना महत्वपूर्ण सहयोग प्रदान करे और मतदाताओं को इसके लिए जागरूक भी करें ।

जिससेें मतदाता सूची में शामिल मतदाताओं से स्वैच्छिक रूप से आधार नम्बर एकत्र किये जाने वाला अभियान बेहतर ठंग से सफल हो सकें।

बैठक में उप जिलाधिकारी सदर रमेश कुमार, उप जिलाधिकारी घोरावल श्याम प्रताप सिंह, उप जिलाधिकारी शैलेन्द्र मिश्रा, सहायक निर्वाचन अधिकारी जगरूप सिंह, कृष्ण मुरारी गुप्ता जिला महामंत्री भाजपा, विजय यादव जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी, अशोक कुमार कनौजिया भारतीय कम्यूनिष्ठ पार्टी, पुरूषोत्तम भाकपा, छविनाथ सिंह माकपा सम्मलित रहे।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!