Monday, August 15, 2022
spot_img
Homeराज्यआचार संहिता उल्लंघन में  विधायक व मण्डल अध्यक्ष समेत 100 अज्ञात पर...

आचार संहिता उल्लंघन में  विधायक व मण्डल अध्यक्ष समेत 100 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

सोनभद्र। आचार संहिता व कोविड 19 के मानक नियमों के उल्लंघन मामले में भाजपा विधायक व मण्डल अध्यक्ष समेत सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज। झारखण्ड राज्य के भवनाथपुर से भाजपा विधायक भानु प्रताप शाही व भाजपा मण्डल अध्यक्ष सुनील जायसवाल  सहित सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ  हुआ मुकदमा दर्ज ।

उल्लेखनीय हैं कि मंगलवार 25 जनवरी को रावर्ट्सगंज विधानसभा क्षेत्र के कोन, रामगढ़,मिश्री, बागेसोती समेत अन्य इलाको में भरतीय जनता पार्टी का प्रचार करने के लिए लोग इकट्ठा हुए थे।  जन सम्पर्क फ्लाइंग स्क्वायड टीम डाला के प्रभारी महिपाल लाकरा की तहरीर पर  पुलिस ने आईपीसी की धारा 269 , 270 , 271 , 188 व धारा 3 महामारी अधिनियम 1897 के तहत कोन थाने में मुकदमा दर्ज  कर लिया है।

यहाँ आपको बताते चलें कि कोविड महामारी के तीसरी लहर के पीक पर होने की वजह से  निर्वाचन आयोग ने 31 जनवरी तक नेताओं द्वारा अपने प्रचार के दौरान भीड़भाड़ इकठ्ठा करने पर रोक लगाई हुई है, पर देखने में आ रहा है कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा के नेता लगातार ही लोगों के जीवन को मुश्किल में डाल निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देश के विपरीत भीड़ इकट्ठी कर अपने पार्टी के प्रचार में लगे हैं।

उसी तर्ज पर कल राबर्ट्सगंज विधानसभा के कोन थाना क्षेत्र  में भी भाजपा के एक विधायक व यहां के भाजपा संगठन के लोग भीड़ इकट्ठी कर प्रचार कर रहे थे जिस पर प्रशासन की तरफ से कार्यवाही की गई है।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News