Thursday, June 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशआग लगने से एक ही परिवार के 4 बच्चों सहित 5की मौत

आग लगने से एक ही परिवार के 4 बच्चों सहित 5की मौत

-

यूपी में हुई इस घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी गहरा दुःख व्यक्त किया. सीएम ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है साथ ही दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराये जाने के निर्देश दिये हैं.

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अचानक लगी आग में 6 घर जलकर राख हो गए. इस भयावह हादसे में एक ही परिवार के चार बच्चों सहित पांच लोगों की मौत की खबर है जबकि तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हैं. सभी जख्मी लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अगलगी की इस घटना में जहां घर में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है वही जानमाल को भी भारी क्षति पहुंची है. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची जिसके बाद कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका. आग लगने की ये घटना रामकोला थाना के मठिया गांव की है.

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी करने के निर्देश दिए हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!