Friday, June 21, 2024
Homeफिरोजाबादआगरा - लखनऊ एक्स्प्रेस वे पर बड़ा हादसा , 5 की मौत

आगरा – लखनऊ एक्स्प्रेस वे पर बड़ा हादसा , 5 की मौत

-

फिरोजाबाद में मंगलवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा हो गया. इसमें 5 लोगों की मौत हो गई. सड़क किनारे खड़े लोगों को एक अनियंत्रित कार ने रौंद दिया.

फिरोजाबाद । जिले में मंगलवार की सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. इनमें से 4 लोग राजस्थान और एक महिला दिल्ली की रहने वाली थी. ये लोग सड़क किनारे खड़े होकर किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान एक अनियंत्रित कार ने इन्हें टक्कर मार दी. हादसे में 9 लोग घायल हो गए. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर डीएम और एसएसपी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना. डीएम ने डॉक्टरों को समुचित इलाज के निर्देश दिए.

जिलाधिकारी रवि रंजन ने बताया कि राजस्थान प्रान्त के रहने वाले कुछ लोग किसी काम से गोरखपुर गए थे. ये मंगलवार को वापस लौट रहे थे. नसीरपुर थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर में यह लोग अपनी गाड़ी से टायलेट के लिए उतरे थे. इसी दौरान पीछे से आ रही कार इन्हें टक्कर मार दी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने हादसे के शिकार लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां डॉक्टरों ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया.

जिलाधिकारी ने बताया कि मरने वालों में 4 लोग फोर्स गाड़ी में सवार थे, जो राजस्थान जा रहे थे. उनके अलावा ईको गाड़ी में सवार एक महिला थी. हादसे में 9 लोग घायल हुए हैं. मृतकों के नाम बाबूलाल पुत्र मोहनलाल, नेमीचंद पुत्र जैसाराम, कैलाश पुत्र बाबूराम टाढा थाना सुजानगढ़, राजस्थान और राकेश पुत्र उल्सचंद्र निवासी गांव मलिशर थाना सुजानगढ़ राजस्थान हैं. जबकि, ईको कार सवार महिला का नाम मिथिलेश गुप्ता पत्नी प्रहलाद गुप्ता था, जो डाबरी एक्सटेंशन नई दिल्ली की निवासी थी. वहीं, घायलों के नाम नेहा पत्नी राकेश, बेबी पुत्री मोहनलाल, राकेश पुत्र मोहनराम, विनोद पुत्र अर्जुन, पारस पुत्र शिबुराम, ओमप्रकाश पुत्र गणेश, आभास गुप्ता, वैष्णवी गुप्ता हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!