Wednesday, April 24, 2024
Homeब्रेकिंगआगरा में जहरीली शराब पीने से 3 की मौत, एक गंभीर

आगरा में जहरीली शराब पीने से 3 की मौत, एक गंभीर

-

आगरा जिले के डौकी थाना क्षेत्र के कोलारा कलां गांव और बरकुला गांव में जहरीली शराब पीने से 3 की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने उन दो ठेकों को सील कर दिया है, जहां से शराब खरीदी गई थी.

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

आगरा । डौकी थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 3 की मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोलारा कलां गांव और बरकुला गांव में यह हादसा हुआ है. सूचना मिलने पर उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद सहित पुलिस बल मौके पर मौजूद है.

दरअसल, जिले के डौकी थाना क्षेत्र के कोलारा कला गांव और गांव बरकुला में सोमवार देर रात जहरीली शराब पीने के बाद 3 लोगाें की मौत हो गई, जबकि एक 50 वर्षीय व्यक्ति की हालत गंभीर है. वह अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया है. शराब पीने से मरने वालों में 42 वर्षीय राधे, 34 वर्षीय अनिल और 55 वर्षीय गयाप्रसाद हैं. 

जिन दो देशी शराब के ठेकों से शराब खरीदी गई थी, पुलिस ने उन्हें एतिहातन जांच के लिए सील कर दिया है. हालांकि अभी पुलिस अधिकारी जहरीली शराब पीने से मौत होने की बात से इनकार कर रहे हैं. एसएसपी मुनिराज ने बताया कि 2 लोगों की संदिगध मौत हुई है. उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि शराब पीने से मौत हुई है या बीमारी से. गांव में कई थानों की पुलिस फोर्स मौजूद है. लोगों से इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. 

बता दें कि डौकी थाना क्षेत्र के कोलारा कला गांव निवासी 42 वर्षीय राधे और 35 वर्षीय अनिल ने सोमवार को सुबह देशी शराब के ठेके से शराब खरीदी और पी थी. सोमवार देर रात दोनों की हालत बिगड़ी तो परिजन घबरा गए. देखते ही देखते राधे और अनिल की मौत हो गई. वहीं 50 वर्षीय रामवीर की शराब पीने के बाद हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, पास के गांव बरकुला निवासी 55 वर्षीय गयाप्रसाद की भी शराब पीने के बाद सोमवार रात मौत हो गई. 

रात में एक का कर दिया गया अंतिम संस्कार 
एसपी पूर्वी के वैंकट अशोक ने बताया कि जैसे ही शराब पीने से तीन लोगों की मौत की खबर मिली तो पुलिस गांव में पहुंच गई. तब तक मृतक राधे का उसके परिजन अंतिम संस्कार कर चुके थे. मृतक अनिल के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी. पुलिस टीम ने अनिल और गयाप्रसाद का शव कब्जे में लिया और पोस्टमाटर्म हाउस भेज दिया है. जहां से शराब खरीदी गई थी, उन दो ठेकों को बंद कराकर जांच के लिए सील कर दिया गया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!