Thursday, February 29, 2024
Homeदेशआंध्र प्रदेशआंध्र प्रदेश : प्रकाशम जिले में बस हादसा , शादी समारोह में...

आंध्र प्रदेश : प्रकाशम जिले में बस हादसा , शादी समारोह में जा रहे 7 लोगों की मौत

-

हादसे की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है और साथ ही बचाव कार्य जारी है। इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच के दौरान जानकारी मिली है कि यात्रियों ने राज्य के काकीनाडा शहर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बस को किराए पर लिया था।

अमरावती : आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में दारसी के नजदीक एक बस के नहर में गिर जाने से 7 साल के बच्चे सहित 7 लोगों की मौत हो चुकी है और 15 से ज्यादा लोग घायल हो चुके है। यह जानकारी पुलिस ने आज मंगलवार को दी है। यह हादसा देर रात के आसपास हुआ जब 40 से ज्यादा यात्रियों को ले जा रही आंध्र प्रदेश सड़क परिवहन निगम की बस सागर नहर में गिर गई। दरअसल यह बस काकीनाडा से जा रही थी। पुलिस का कहना है कि हादसे में घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

सीएम जगनमोहन रेड्डी ने इस हादसे पर जताया दुख

आंध्र प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्डी के कार्यालय से जारी प्रेस रिलीज में इस हादसे पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने अधिकारियों से घायलों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें । क्या खनन विभाग की गलत नीतियों के कारण बर्बादी के कगार पे खड़ा है सोनभद्र का खनन उद्योग

15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया। वहीं दारसी सब इंस्पेक्टर रामकृष्ण ने बस हादसे में 7 लोगों की मौत की पुष्टि की है। अधिकारी का कहना है कि 15 से ज़्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके है। उनका ओंगोल और दारसी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि हादसे की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है और साथ ही बचाव कार्य जारी है। इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच के दौरान जानकारी मिली है कि यात्रियों ने राज्य के काकीनाडा शहर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बस को किराए पर लिया था।

CM Andhra Pradesh , DM prakasham ,cmo prakasham , vindhyaleader news ,s

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!