Saturday, April 20, 2024
Homeब्रेकिंगअहमदाबाद में सिलेंडर फटने से एमपी के 7 लोग जिंदा जले

अहमदाबाद में सिलेंडर फटने से एमपी के 7 लोग जिंदा जले

-

अहमदाबाद में हुए हादसे में मध्य प्रदेश के गुना जिले के मृतकों के प्रति सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गहरी शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं, उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये और मृतक बच्चों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है.

भोपाल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अहमदाबाद में हुए हादसे में गुना जिले के मृतकों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की हैं. उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये और मृतक बच्चों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है. वहीं घायल व्यक्तियों के इलाज का खर्च मध्य प्रदेश सरकार उठाएगी.

अहमदाबाद के मक्सूदनगढ़ ग्राम बेरवास के एक ही परिवार के लोग गुजरात के अहमदाबाद में मजदूरी करने गए हुए थे.वह वे काजू की फैक्ट्री में काम करते थे. घर में एलपीजी गैस सिलेंडर फटने से हादसा घटित हुआ, जिसमें सात लोगों की मृत्यु हो गई और 3 अन्य घायल हो गए.

हादसे में सात लोगों की हुई मौत

  • राजू पुत्र चाइयां लाल (30)
  • वैशाली पुत्री राजू (8)
  • पायल पुत्री राजू (5)
  • सोनू पुत्र चाइयां (25)
  • नितेश पुत्र राजू (7)
  • आकाश पुत्र सोनू (17)
  • रामप्यारी पत्नी चाइयां लाल(85)

हादसे में तीन हुए घायल
इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए, जिनमें सीमा बाई पत्नी राजू (30), सरजू बाई पत्नी सोनू (24), फूल सिंह पुत्र धन्नालाल (निवासी करौली राजस्थान) उम्र 30 वर्ष हैं. बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्य रात में सो रहे थे. गैस सिलेंडर से गैस लीक होती रही. रात्रि में ही एक व्यक्ति ने जब गैस ऑन किया, तो अचानक हादसा हो गया.

गैस सिलेंडर फटा, घर के साथ गृहस्थी भी बर्बाद

घायल राजस्थान का व्यक्ति परिवार का दमाद था और साथ में काम करता था. सभी परिवारजन एक काजू फैक्ट्री में काम करते थे. यह जानकारी मधुसूदनगढ़ नायब तहसीलदार ने दी. इस मामले में राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की है. इसके साथ ही यथासंभव परिवार के लोगों की मदद का भरोसा दिया है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!