Thursday, June 20, 2024
HomeUncategorizedअशोक मसाले कंपनी के मालिक ने अपने गार्ड को कार से रौंदा...

अशोक मसाले कंपनी के मालिक ने अपने गार्ड को कार से रौंदा , मौत

-

कानपुर में अशोक मसाले कंपनी के मालिक अनुराग गुप्ता पर अपने गार्ड को कार से रौंद कर मारने का आरोप लगा है. ड्राइवर की मौत हो गयी है.

कानपुर: शहर में शनिवार को एक दिल दहला देने वाला मामला हुआ. लोगों का आरोप है कि नवाबगंज क्षेत्र में अशोक मसाले कंपनी के मालिक अनुराग गुप्ता के अपने गार्ड आदित्य मिश्र को कार से रौंद दिया. क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि जानबूझकर अशोक मसाले कंपनी के मालिक ने गार्ड पर कार चढ़ा दी. इसके बाद गार्ड का सिर कार में फंसा गया और मौके पर खून फैला गया. इसके बाद कार मालिक मौके से फरार हो गया.

गार्ड के भांजे वेदांग तिवारी ने कहा कि जब आदित्य के परिजन मौके पर पहुंचे, तो अशोक मसाले कंपनी के मालिकों ने घंटों तक गेट नहीं खोला. काफी देर बाद मम्मी-पापा और मामी को अंदर जाने दिया. तब तक अंदर मामा मर चुके थे. उनका शव पड़ा हुआ था. मालिकों की ओर से हादसे के काफी देर बाद तक न तो पुलिस को सूचना दी गई, न किसी अन्य को बताया गया. घंटों खटखटाने के बाद गेट खोला गया.

नवाबगंज थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने बताया कि कार अशोक मसाले का मालिक अनुराग गुप्ता चला रहा था. अब, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखने की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, नवाबगंज स्थित घटनास्थल पर परिजन लगातार हंगामा कर रहे हैं. हाईप्रोफाइल मामले को देखते हुए कई थानों की फोर्स मौैके पर लगा दी गई है.

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से वारदात की पूरी जानकारी मिल सकेगी. अशोक मसाले के मालिक अनुराग गुप्ता के परिजनों का कहना है कि कार जानबूझकर नहीं चढ़ाई गई. बेसमेंट से कार बाहर निकालते समय गार्ड अचानक सामने आ गया. इसके चलते हादसा हुआ. यही बोल, फिलहाल नवाबगंज थाना पुलिस के भी हैं.हालांकि इस मामले की चर्चा पूरे शहर में जोरों पर है.

एसीपी कर्नलगंज मो. अकमल खां ने कहा कि गार्ड के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. साक्ष्यों के आधार पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी.


दादा नगर, पनकी समेत अन्य शहरों में हैं कई इकाइयां: शहर की पहचान एक औद्योगिक नगरी के तौर पर है और दादा नगर औद्योगिक क्षेत्र के उद्यमियों का कहना है कि शहर में किचन मसालों का काम सबसे पहले अशोक मसाले वालों ने ही शुरू किया था. विजय गुप्ता इस मसाला कंपनी के मुख्य मालिकों में हैं, जबकि कई अन्य उद्यमियों के साथ इनकी पार्टनरशिप है. शहर में दादा नगर, पनकी समेत कई अन्य शहरों में इनका मसाला बनता है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!