Tuesday, February 27, 2024
Homeबिग ब्रेकिंगअवैध संबंध के कारण अनामिका , आराध्या और अनुष्का के साथ पिता...

अवैध संबंध के कारण अनामिका , आराध्या और अनुष्का के साथ पिता ने ट्रेन के सामने कूद कर दी जान !

-

उज्जैन से बेहद सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां युवक ने अपनी प्रेमिका से विवाद होने पर तीन बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कुदाकर जान दे दी। चारों के शव उज्जैन-नागदा रेलवे ट्रैक बुरी हालत में मिले।

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ मिलकर ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। चारों के शव खून से लथपथ हालत में रेलवे ट्रेक पर पड़े मिले। शुरूआती जांच में सामने आया है कि युवक का अपनी प्रेमिका के चलते पत्नी से विवाद होता था। इसी वजह से गुस्से में आकर उसने यह कदम उठाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

बच्चियों को स्कूल ले जाने के लिए घर से निकला था
दरअसल, बुधवार सुबह उज्जैन-नागदा रेलवे ट्रैक पर यह घटना हुई। जहां रवि पांचाल (35) नाम के युवक ने बेटी अनामिका (12), आराध्या (8) और अनुष्का (7) के साथ मालगाड़ी के सामने कटकर जान दे दी। मामले की जांच कर रहे जीआरपी टीआई आरएस महाजन ने बताया कि पड़ोसियों के मुताबिक, रवि सुबह तीनों बच्चियों को स्कूल ले जाने के लिए घर से निकला था। लेकिन वह ऐसा कर लेगा ये किसी ने नहीं सोचा था। फिलहाल पुलिस ने तीनों के शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।

दूसरे गांव की महिला के प्यार में पड़ गया था युवक
शुरूआती जांच में सामने आया है कि मृतक रवि का पास के गांव में रहने वाली महिला के साथ अफेयर था । दोनों के बीच अवैध संबंध थे, वह एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे। इतना ही नहीं दोनों कुछ दिन पहले घर से भाग भी चुके थे और करीब 15 दिन साथ रहने के बाद वापस आए थे। महिला के भी तीन बच्चे थे, वहीं रवि ने 6 महीने पहले ही उज्जैन के इंदिरा नगर में मकान खरीदा था। वह  फर्नीचर का काम करता था। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि उसने अचानक सुसाइड कर लिया। 

सुसाइड नोट में लिखी मौत की दूसरी वजह
बता दें कि पुलिस को मृतक रवि की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें आत्महत्या की वजह ससुराल पक्ष द्वारा प्रताडि़त करना लिखा है। वहीं अपनी प्रेमिका को इस मामले में बेकसूर बताया है। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि प्रेमिका को लेकर पत्नी सुनीता से विवाद चलने के कारण उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!