Monday, May 20, 2024
Homeब्रेकिंगअलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

-

बस चालक ने कई बाइक और कार को रौंदा घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

अलीगढ़ : जिले में मंगलवार देर शाम अनियंत्रित बस ने कई बाइक सवार और कार को रौंदा दिया. दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मंगलवार देर रात अलीगढ़ में सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. इसमें छह अन्य लोग घायल हो गये. पंजाब से आ रही बस अनियंत्रित होकर दर्जनों वाहन को रौंदते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई. इस सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई.

पुलिस के देर से पहुंचने पर गुस्साई भीड़ ने तोड़फोड़ की और पलवल रोड पर जाम लगा दिया. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने लोगों को समझाने का प्रयास किया. सड़क हादसा थाना टप्पल क्षेत्र के पलवल रोड के कुराना इलाके में हुआ.

पुलिस के अनुसार प्राइवेट बस हरियाणा के पलवल से अलीगढ़ की ओर आ रही थी. इसी दौरान टप्पल के करीब जागरण में शामिल होने के लिए लोग पहुंचे थे. इसी दौरान पलवल रोड के कुराना के पास अनियंत्रित बस ने जागरण में शामिल होने आये 10 से ज्यादा मोटरसाइकिलों पर चढ़ा दी. बस की चपेट में एक कार और बग्गी चालक भी आ गया. इन सभी को टक्कर मारते हुए प्राइवेट बस डिवाइडर में जा घुसी. जिससे मौके पर 5 लोगों की मौत हो गई.

मरने वाले अधिकांश लोग करीब के गांव में हो रहे जागरण में शामिल होने के लिए आए थे. मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. बताया जा रहा है कि बस चालक शराब के नशे में था. मौके पर पहुंची पुलिस घयालों को अस्पताल पहुंचा रही है. पुलिस के मुताबिक, मरने वाले बुलन्दशहर के धनौरा से आये थे. ये लोग टप्पल के कुराना गांव में हो रहे देवी जागरण में शामिल होने के लिए आए थे.

प्रत्यक्षदर्शी विनोद ने बताया कि बस की स्पीड बहुत तेज थी. बस कार और बाइकों को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से जा टकराई. वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. लेकिन पुलिस देर से पहुंची. जिससे नाराज स्थानीय लोगों ने पलवल रोड को जाम करते शव को उठने नहीं दिया. पुलिस के आला अधिकारी के समझाने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

धनौरा गांव के राजकुमार ने बताया कि अनियंत्रित बस ने जिस कार को टक्कर मारी थी, उसमें चार लोग बुलन्दशहर के बैठे थे, जो देवी जागरम में शामिल होने आये थे. गायक भगत, चालक दिनेश, साउंड संचालक अमर सिंह, डांसर संतोष शामिल है. मौके पर पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं, हादसे में घायल 6 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसपी ग्रामीण ने बताया कि पंजाब की बस ने कई वाहनों को रौंद दिया, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. अलीगढ़ में सड़क हादसे में बुलंदशहर के ककोड के 62 वर्षीय मदन सिंह, 25 वर्षीय दिनेश, 28 साल के अमर सिंह, 22 वर्षीय संतोष और 45 वर्षिय जयप्रकाश की मौत हो गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना में विधिक कार्रवाई प्रचलित की जा रही है. घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!