Saturday, April 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअभिभावक अपने बच्चों को नियमित स्कूल भेजें - आशा भारती

अभिभावक अपने बच्चों को नियमित स्कूल भेजें – आशा भारती

-

सोनभद्र । राबर्ट्सगंज विकास खंड के चुर्क न्यायपंचायत अन्तर्गत कंपोजिट विद्यालय खंडेहरी के प्रांगण में शनिवार को विद्यालय का वार्षिकोत्सव समारोह मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत बतौर मुख्य अतिथि पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ की मंडल उपाध्यक्ष और विकास खंड राबर्ट्सगंज की ए आर पी आशा भारती ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ किया।

छात्राओं ने सरस्वती वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत करके अतिथियों के स्वागत गीत प्रस्तुत किया। बच्चों द्वारा विभिन्न प्रकार के रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी , निपुण बनाएंगे अपना गांव, आदि बोल के गीत आकर्षण का केंद्र रहा तो नुक्कड़ नाटक ने लोगों का दिल जीता ।

बतौर मुख्य अतिथि आशा भारती ने कहा कि आज परिषद का विद्यार्थी अपनी प्रतिभा से प्रभावित कर रहा है। उन्होने अभिभावकों से अपने बच्चों को नियमित स्कूल भेजने की अपील किया जिससे शिक्षक अति शीघ्र सम्पूर्ण विद्यालय को निपुण बना सकें।

प्रधानाध्यापिका किरनबाला ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस दौरान संध्या सिंह, सुधा , शशि सिंह शिक्षिकाओं समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन सुधा रानी ने किया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!