Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसोनभद्रअपना दल एस ने मनाया बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस

अपना दल एस ने मनाया बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

चोपन , सोनभद्र।सोमवार को ग्राम वासी सेवा आश्रम पर अपना दल एस ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस मनाया ।
कार्यक्रम के मुख्यअतिथि राष्ट्रीय सचिव भागवत सिंह रहे एव कार्यक्रम की अध्यक्षता ओबरा विधानसभा अध्यक्ष प्रभुनाथ खरवार ने की ।

कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्वलित कर बाबा साहब को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि राष्ट्रीय सचिव भागवत सिंह ने कहा कि बाबा साहब हमेशा गरीबों की लड़ाई लड़ते रहे ।

बाबा भीम राव अम्बेडकर आजीवन समाज मे समानता की वकालत करते रहे। आज उन्ही का देंन है कि हम सभी को समानता का अधिकार मिला है। कानून मंत्री रहते हुए उन्होंने आरक्षण के माध्यम से समाज के पिछले पायदान पर खड़े लोगो को आगे लाने का कार्य किया है।

जिला महा सचिव श्याचरण गिरी ने कहा कि बाबा साहब संविधान के रचयिता है। वे सदैव शोषित गरीबों आदिवासी गिरिवासियों की आवाज को बुलन्द करते रहे । कार्यकर्ता बाबा साहब के दिखाए रास्ते को अपनाए और चलने का प्रयास करे।

अध्यक्षता कर रहे प्रभुनाथ खरवार ने भी बाबा साहब के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनके बताए रास्ते पर चलने का प्रण किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सन्तोष पटेल, रामबाबू पटेल, राकेश बिंद ,मोनू कुमार, रामलाल, सरजू , मुन्ना यादव , मुन्नी देवी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे । कार्यक्रम का सफल संचालन कुलदीप पूरी ने किया।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!