Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंगअनाथ एवं एकल माता पिता वाले बच्चों को राशन किट का वितरण

अनाथ एवं एकल माता पिता वाले बच्चों को राशन किट का वितरण

सोनभद्र। सोनभद्र विकास समिति द्वारा चाइल्ड राइट्स एंड यू क्राई के सहयोग से कोविड़ काल के दौरान अपने माता पिता को खोने वाले बच्चों के लिए जनपद सोनभद्र में बाल अधिकार पर कार्यरत स्वयंसेवी सामाजिक संस्था सोनभद्र विकास समिति के नवीन सब्जी मंडी राबर्ट्स गंज स्थित कार्यालय पर बच्चों एवं उनके पालनकर्ता को सीडब्ल्यूसी सोनभद्र के अध्यक्ष अखिल नारायण पाण्डेय एवम सदस्य अमरेश चंद,अमित सिंह पूर्व सदस्य उमेश कुमार पाठक के द्वारा बघुआरी गांव के लाभार्थी सुरेश कुमार, सुनीता देवी, पटेहरा की रचना देवी, अमौली जड़ावटी,विजय, रैपुरा की लक्ष्मी देवी,विजय कुमार,पोखरौध के रामफल चेरो, प्रेम भारती,कविता,ममता, पूनम,को प्रत्येक परिवार के लिए चावल 80 किलो, दाल 10 किलो,सरसो तेल ४लीटर,चीनी ६किलो,सोयाबीन८पैकेट,मसाला६पैकेट , मूंगफली४ किलो, नमक ४ किलो,का वितरण बच्चों के हितार्थ किया गया।

एसबीएस के सचिव राजेश चौबे ने चाइल्ड राइट्स एंड यू को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि जरूरत मंद परिवार एवं उनके बच्चों के लिए सहायता देना एक अच्छा कार्य है आगे भी बच्चों की शिक्षा के लिए एजुकेशन कीट का भी सहयोग किया जाना है।

बच्चों के सर्वांगीण विकास में सहयोग के लिए सभी को आगे बढ़कर सेवा करने का भी सुझाव दिया इस अवसर पर कोऑर्डिनेटर नागेश्वर सिंह,धनंजय त्रिपाठी, रामलखन,रीना शर्मा उपस्थित रही।




Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News