Tuesday, February 27, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअजीब हाल है कार्यक्रम के लिए निमंत्रण तो दिया किन्तु शामिल होने...

अजीब हाल है कार्यक्रम के लिए निमंत्रण तो दिया किन्तु शामिल होने की अनुमति नहीं दी – पल्लवी

-

“अगर निमंत्रण दिया गया है तो उसके लिए कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति देना भी प्रशासन का ही काम होता है. जनप्रतिनिधि वहां खड़ा होकर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री का स्वागत करेंगा.

सिराथू । से समाजवादी पार्टी की विधायक पल्लवी पटेल कौशांबी के स्थापना दिवस पर जनता से मिलने जा रही थीं, तभी उन्हें प्रशासन द्वारा नजरबंद कर लिया था. इसपर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार की आलोचना की थी. जिसपर अब सपा विधायक की प्रतिक्रिया आई है. 

पल्लवी पटेल ने कहा, “कौशांबी उत्सव है और स्थानीय प्रतिनिधि होने के नाते मेरे लिए फक्र की बात है. जब मेरे क्षेत्र में मुख्यमंत्री और गृह मंत्री आ रहे हैं तो इस उत्सव में मैं भी शामिल हो सकती हूं. लेकिन जब में घर से निकलने वाली थी तभी मुझे हाउस अरेस्ट किया गया है. मैंने इसका कारण पूछ तो उन्होंने बताया कि इसकी अनुमति नहीं है. जबकि मैंने दो दिन पहले ही इसकी सूचना दे रखी थी कि मैं कार्यक्रम में शामिल होने वाली हूं.”

जानिए क्या कहा?
सपा विधायक ने कहा, “अगर निमंत्रण दिया गया है तो उसके लिए कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति देना भी प्रशासन का ही काम होता है. जनप्रतिनिधि वहां खड़ा होकर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री का स्वागत करेंगा. मैं स्थानीय हूं ये मेरे लिए फक्र की बात है कि मेरे जनपद को बने हुए 25 साल हो रहे हैं और उस महोत्सव को मनाया जा रहा है. तो लोगों के साथ इस पल को मैं भी जीना चाहती थी. पहले तो मुझे निमंत्रण पत्र भी नहीं दिया गया था.”

उन्होंने कहा, “लेकिन जब मेरी आपत्ति उन तक पहुंची तो मुझे निमंत्रण दिया गया. निमंत्रण पत्र भेजने के बाद मेरे ऊपर लगातार ये प्रेशर बनाया गया कि आप उस कार्यक्रम में नहीं जाएं. बारी-बारी से प्रशासनिक अधिकारियों ने फोन किया है, अगर जरूरत पड़ेगी तो मैं उसका साक्ष्य भी प्रस्तुत करूंगी. उन्होंने कहा कि यहां पर माहौल तनावपूर्ण हो जाएगा और हमलोगों की नौकरियां चली जाएंगी. हमलोगों के ऊपर बहुत प्रेशर है.”

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!