Thursday, July 7, 2022
spot_img
Homeराजनीतिअच्छे दिन वाले सवाल पर आखिर पत्रकारों पर क्यों भड़के केंद्रीय मंत्री

अच्छे दिन वाले सवाल पर आखिर पत्रकारों पर क्यों भड़के केंद्रीय मंत्री

सोनभद्र। आज केंद्रीय पेट्रोलियम एवम शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पूरी सोनभद्र में हैं।सोनभद्र से उनका विशेष लगाव है और अपने इसी लगाव के चलते ही उन्होंने सोनभद्र जिले को गोद लिया हुआ है।आज उन्होंने सोनभद्र में चार करोड़ साठ लाख रुपये की 20 परियोजनाओं का शिलान्यास किया ।उक्त अवसर पर कलेक्ट्रेट सभागार में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कुछ पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल पर केंद्रीय मंत्री भड़क गए और कहा कि अब आप लोग ही इधर मेरी जगह आ जाइए और मैं सवाल पूँछत हूँ, बाद में बात को संभालते हुए उन्होंने कहा कि आप लोग जबाब के लिए थोड़ा समय तो दीजिये।आपको बताते चलें कि पत्रकारवार्ता के दौरान एक पत्रकार ने मंहगाई के बोझ तले दबती जनता व सरकार के नारे अच्छे दिन आयेंगे पर सवाल किया था कि आखिर अच्छे दिन कब तक आएंगे ? पत्रकारों के उक्त सवाल पर मंन्त्री जी भड़क गए और कहा कि अब आप लोगों को अच्छे दिन नहीं दिख रहे तो हम क्या करें ?

मंन्त्री जी ने बाद में पत्रकारों की तरफ सवाल दागते हुए कहा कि महंगाई कम करने का आप लोगों के पास कोई नुस्खा हो तो आप लोग ही बता दीजिए।उन्होंने आगे बताया कि महंगाई ग्लोबल इफ़ेक्ट है कोविड महामारी के कारण पूरे विश्व मे महंगाई बढ़ी है दूसरे देशों में जितनी महंगाई बढ़ी है उसके मुकाबले हमारे देश में महंगाई बहुत कम है।हमारी सरकार महंगाई को रोकने में कामयाब रही है ।

सरकार ने इस दौरान बहुत से जनहित के कार्यक्रम चला कर मसलन पूरे देश मे गरीबों को मुफ्त राशन व उज्ज्वला योजना तथा किसानों को सीधे उनके खाते में किसान सम्मान निधि देकर महंगाई पर काबू पाया है।यदि सरकार द्वारा जनहित के लिए यह कदम न उठाया गया होता तो महंगाई बहुत ज्यादा होती।

Share This News
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Most Popular

Share This News