Saturday, April 20, 2024
Homeधर्मअचलेश्वर मंदिर में मनाया गया श्री कृष्ण जन्मोत्सव

अचलेश्वर मंदिर में मनाया गया श्री कृष्ण जन्मोत्सव

-

डाला। श्री अचलेश्वर महादेव मंदिर पर बड़े धूम धाम से श्री कृष्ण जन्माष्टमी मनाई गई, जहां नगर और आस पास के सैकड़ों लोगों ने मत्था टेककर कन्हैया का आशीर्वाद लिया।श्री अचलेश्वर महादेव मंदिर पर श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार मनाया गया ।आपको बताते चलें कि मंदिर पर आदिवासी एवम नगरीय लोग बड़े ही आस्था के साथ श्री अचलेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में हाजिरी लगाते है।

गायन की प्रस्तुति पंडित अवधनाथ मिश्र,कन्हैया शाव एवम शोभनाथ पांडेय ने दी साथ ही ढोल पर संगत सूर्य प्रकाश तिवारी ने दिया , मंदिर के भीतर विद्वान आचार्यों द्वारा गगनभेदी मंत्रो से सम्पूर्ण वातावरण को पवित्र किया गया, जहां श्री अचलेश्वर महादेव मंदिर के महंत मुरली तिवारी द्वारा विशेष पूजन अर्चन की गई।

मध्य रात्रि मंदिर के दरवाजे खुलते ही हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की के जयकारे से मंदिर के आस पास का वातावरण गुंजायमान हो गया।उक्त अवसर पर उमड़ी भक्तो की भारी भरकम भीड़ को मंदिर न्यास के कार्यकर्ताओं ने सावधानी एवम सजगता से सभी श्रद्धालुओं को श्री कृष्णजन्म की झांकी का दर्शन कराया। इस दौरान रमाशंकर पाण्डेय, राजेश केशरी, आचार्य राजेश मिश्र, डाला चौकी प्रभारी सुरेश चंद्र द्विवेदी , संतोष त्रिपाठी , चंद्रावती तिवारी, रेखा खरवार , आशीष , अमन समेत सैकडों लोग मौजूद रहे ।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!