Monday, May 20, 2024
Homeराजनीतिअखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की एक दिवसीय जिला समीक्षा योजना बैठक सम्पन्न

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की एक दिवसीय जिला समीक्षा योजना बैठक सम्पन्न

-

सोनभद्र। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सोनभद्र जिला की जिला समीक्षा योजना बैठक राबर्ट्सगंज स्थित नगर पालिका परिषद के सभागार में कुल 2 सत्रों में सम्पन्न हुई। बैठक में सत्र 2022-23 की समीक्षा व आगामी सत्र 2023-24 की योजना बनाई गई। बैठक में प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में प्रांत सहमंत्री  नमन श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

बैठक में वर्ष भर चलने वाली योजनाओं पर चर्चा की गई। जिसमें मुख्य रूप से लोकसभा चुनाव हेतु मतदाता जागरूकता अभियान,परिसर चलो अभियान, सदस्यता अभियान एवं अन्न विषयों पर विभिन्न कार्यक्रमों की योजना बनाई गई। बैठक में कार्यकर्ताओं ने ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य लिया और पूरे जिला में कॉलेज इकाई गठित करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया। संगठन आगामी वर्ष में छात्र एवं छात्राओं हेतु विभिन्न अभियान चलाएगी।

प्रांत सहमंत्री नमन श्रीवास्तव ने बैठक में आये हुए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि संगठन राष्ट्र के पुनर्निर्माण हेतु  सतत प्रयत्नशील है। अभाविप पूर्व योजना व पूर्ण योजना के सिद्धान्त के आधार पर कार्य करता है और अपने कार्यों को करने के पूर्व वह सर्व प्रथम उसकी योजना रचना करता है ततपश्चात उस पर अमल कर उक्त योजना को जमीन पर भी उतारता है और विद्यार्थी परिषद समाज के प्रति अपने समर्पण भाव के लिए जाना जाता है तथा वर्ष भर छात्रहित, समाजहित, एवम देशहित में कार्य करने वाला संगठन है।

इस बैठक में प्रांत जनजाति कार्य संयोजक मनमोहन, प्रांत सोशल मीडिया संयोजक अनमोल, जिला संयोजक मृगांक दुबे, प्रांत कार्यसमिति सदस्य कुंवर चतुर्वेदी, तहसील संयोजक राहुल, राजबली, वैभव, सत्यम आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!