Thursday, June 20, 2024
Homeराजनीतिअखिलेश-जयंत 7 दिसंबर को संयुक्त रैली में करेंगे सपा-RLD गठबंधन का ऐलान!

अखिलेश-जयंत 7 दिसंबर को संयुक्त रैली में करेंगे सपा-RLD गठबंधन का ऐलान!

-

ईमानदार और निड़र पत्रकारिता के हाथ मजबूत करने के लिए विंध्यलीडर के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब और मोबाइल एप को डाउनलोड करें

यूपी में लंबे समय बाद सपा और रालोद की संयुक्त रैली होने जा रही है. सपा नेताओं के अनुसार विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले अखिलेश और जयंत की पहली संयुक्त रैली को लेकर अब दोनों दलों के नेता मिलकर काम कर रहे हैं. लगातार दोनों दलों की बैठक हो रही है. वहीं इस संयुक्त रैली को लेकर सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम आज से मेरठ में डेरा डालने वाले हैं.

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित सिवाल खास विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले दबथुवा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीयअध्यक्ष अखिलेश यादव  और राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी  7 दिसंबर को संयुक्त रैली करने वाले हैं.

इस रैली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. वैसे दोनों दलों ने अभी तक गठबंधन का औपचारिक ऐलान नहीं किया है और खबर है कि दोनों पार्टियों के बीच आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे पर मंथन चल रहा है.

सूत्रों ने हालांकि बताया कि सीट बंटवारे को लेकर बातचीत बिल्कुल अंतिम दौर में पहुंच चुकी है. उन्होंने बताया कि अगर आगामी एक-दो दिन में सपा-आरएलडी गठबंधन की घोषणा नहीं हो पाई तो 7 दिसंबर को दबथुआ में ही दोनों बड़े नेता गठबंधन की घोषणा कर सकते हैं.

बता दें कि यूपी में लंबे समय बाद सपा और रालोद की संयुक्त रैली होने जा रही है. सपा नेताओं के अनुसार विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले अखिलेश और जयंत की पहली संयुक्त रैली को लेकर अब दोनों दलों के नेता मिलकर काम कर रहे हैं.

लगातार दोनों दलों की बैठक हो रही है. जनता के बीच जाकर रैली का प्रचार प्रसार किया जा रहा है. वहीं इस संयुक्त रैली को लेकर सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम आज से मेरठ में डेरा डालने वाले हैं.

पश्चिम उत्तर प्रदेश के लिए सपा-रालोद की यह रैली काफी अहम समझी जा रही है. इस जुटने वाली भीड़ आगामी विधानसभा के रुख का आईना दिखाने वाली होगी. ऐसे में दोनों दल जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हैं. वहीं भाजपा नेता भी बिल्कुल आक्रामक हो चुके हैं.

सम्बन्धित पोस्ट

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

error: Content is protected !!