Contact Information

Maya Niwas, ward 5, Jawahar Nagar, sonbhadra Pin: 231216

We Are Available 24/ 7. Call Now.

नांदेड़ । हाल ही में पालघर में हुई साधुओं की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि महाराष्ट्र के नांदेड़ में दो साधुओं की गला रेत कर हत्या का मामला सामने आया हैं। ये घटना नांदेड़ के उमरी जिले की है जहां शिवाचार्य और भगवान शिंदे नाम के दो साधुओं को आश्रम के अंदर ही गला काचकर मार डाला गया। साधुओं की हत्या को लेकर सरकार पर सवाल उठ रहे हैं कि  उद्धव सरकार लोगों की सुरक्षा में नाकाम है। सरकार की नाक के नीचे निर्दोष साधुओं की हत्या का सिलसिला महाराष्ट्र में धड़ल्ले से चल रहा हैं। बीजेपी नेता राम कदम ने साधुओं की हत्या पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गयी है।

सरकार की नाक के नीचे निर्दोष साधुओं की हत्या का सिलसिला महाराष्ट्र में धड़ल्ले से चल रहा हैं। बीजेपी नेता राम कदम ने साधुओं की हत्या पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गयी है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि शनिवार देर रात महाराष्ट्र के नांदेड़ के उमरी आश्रम के अंदर साधुओं का शव मिला। एएनआई ने नांदेड़ के पुलिस अधीक्षक विजयकुमार मगर के हवाले से कहा, “साधु का शव कल देर रात नांदेड़ के उमरी में उनके आश्रम में मिला।” उन्होंने आगे कहा कि एक जांच शुरू की गई है। 

यह घटना एक महीने से भी अधिक समय के बाद आई है जब पालघर जिले के गडचिंचल गांव में दो साधुओं सहित तीन लोगों को 500 से अधिक लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इस घटना को  यह घटना 16 अप्रैल को अंजाम दिया गया था। अब तक राज्य सीआईडी ने 160 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो पालघर मामले की जांच कर रहे हैं। गिरफ्तार किए गए नाबालिगों को भिवंडी में बच्चों के रिमांड होम में भेज दिया गया है।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *